Exclusive आज (हिन्दी दैनिक)

आज (हिन्दी दैनिक)

हरिंदर सिंह साहनी, बिज़नस एवं ब्रांच हैड


By Cobrapost.com - March 26, 2018

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

हिंदी दैनिक आज की शुरुआत स्वतंत्रा सेनानी रहे शिव प्रसाद गुप्ता ने साल 1920 में की थी। करीब डेढ़ लाख के circulation वाला ये अखबार बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और झारखंड के बारह शहरों से प्रकाशित होता हैं। पुष्प के हिंदुत्व एजेंडा के अलावा jingles चलाने की बात करने पर हिन्दी अख़बार आज के लखनऊ हैड हरिंदर साहनी बोले, “इसे देखकर मुझे अच्छा लगेगा”। बातचीत के दौरान एक करोड़ के बजट का 60-40 के अनुपात में कैश लेने से भी हरिंदर ने गुरेज नहीं किया और बोले, “कोई दिक्कत नहीं”

शर्मा ने साहनी से कहा कि 2019 के इलैक्शन नजदीक आने पर विपक्षी पार्टियों के नेताओं को टार्गेट करना होगा। इस बात पर साहनी ने कहा, “आपको कितना space चाहिए jacket का एक महीने में कितना चलाना चाहते हैं week में एक चलाओ according to rate चले तो लंबा चलेगा कितना budget है आप मुझे बता दो आप कितना पैसा देना चाहते हो”। हरिंदर सिंह साहनी यही नहीं रुके उन्होने आगे कहा, “मैंने बोला था कि मैं सीधा सा धंधा करना चाहता हूँ मुझे मिलता रहेगा और मैं करता रहूँगा”।   To see reactions of concerned person click here


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : आज (हिन्दी दैनिक) ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव