Exclusive समाचार प्लस

समाचार प्लस

मुकेश बगियाल, मैनेजर सेल्स; अमित त्यागी, सीनियर सेल्स हैड    


By Cobrapost.com - March 26, 2018

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

“खबर वही जो हमने कही” की टैग लाइन के साथ साल 2012 में लॉन्च हुए समाचार प्लस चैनल ने कुछ ही समय में यूपी और उत्तराखंड में पकड़ बना ली थी। साल 2016 में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड के तब के मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग ऑपरेशन चलाने की वजह से भी चैनल और इसके मालिक उमेश कुमार सुर्खियों में रहे। पुष्प ने समाचार प्लस के मैनेजर सेल्स मुकेश बगियाल से मिलकर उन्हें 2019 में बीजेपी को फ़ायदा पहुंचाने के लिए हिंदुत्व का एजेंडा और aggressive campaign की बात कही जिस पर मुकेश ने कहा, “इसमें सर हमारा मीडिया पूरा सपोर्ट करेगा आपको जब भी आपको जरूरत होगी”

इसके बाद पुष्प ने समाचार प्लस के सीनियर सेल्स हैड अमित त्यागी से मुलाक़ात कर एजेंडा पर बात की और चरित्र हनन के लिए पप्पू caricature launch करने का सुझाव दिया जिस पर त्यागी ने कहा, “बिल्कुल सही बात है”। सरकार की कश्मीर पॉलिसी और राष्ट्रवाद को प्रोमोट करने की बात पर त्यागी बोले, “हाँ बिल्कुल होगा उसमें तो कोई इशू नहीं है। वो तो आप जैसे जो भी आप का कुछ इवैंट वगैराह हुआ है या जो भी कुछ होता है तो उसको हम थोड़ा हमेशा कवर करेंगे”। शर्मा ने पेमेंट का बड़ा हिस्सा नगद में देने की बात कही जिस पर त्यागी ने कहा, “हाँ वो understanding में ही रहेगा, मैं उसे पेपर पे black and white नहीं करूंगा”। त्यागी ने आगे कहा, “एक बार check भी करना पड़ेगा उसको check करा के मैं बात करता हूँ कि वो 60-40 पे agree हैं 50-50 पे agree हैं वो एक बार मुझे check करना पड़ेगा शशांक जी से और उमेश जी से”।  To see reactions of concerned person click here


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : समाचार प्लस ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव