राष्ट्रीय वाराणसी में पीएम मोदी ने कहा- जो गरीब का सपना है, वह हमारा सपना है

वाराणसी में पीएम मोदी ने कहा- जो गरीब का सपना है, वह हमारा सपना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन कई बड़ी योजनाओं का लोकार्पण किया।मोदी ने इस दौरान कहा कि विकास ऐसा हो जिससे गरीबों को मजबूती मिले। जो गरीब का सपना है, वह हमारा सपना है।


By Cobrapost.com - September 22, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन कई बड़ी योजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी ने वीडियो लिंक के माध्यम से महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। पीएम ने अपने भाषण में कहा कि हमने दिखाया है काम कैसे होता है। उन्होंने कहा कि जिस योजना का वह शिलान्यास करते हैं, उसका उद्घाटन भी करते हैं। पीएम ने वॉटर एंबुलेंस का भी उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने वाराणसी को एक हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का तोहफा दिया।

पीएम ने इसके अलावा प्रधानमंत्री उत्कर्ष बैंक की बैंकिंग सेवाओं का उद्घाटन किया और बैंक के मुख्यालय की इमारत की आधारशिला के लिए एक पट्टिका का भी अनावरण किया। उत्कर्ष बैंक को माइक्रो फाइनेंस के क्षेत्र में विशेषज्ञता हासिल है। मोदी ने इस दौरान कहा कि विकास ऐसा हो जिससे गरीबों को मजबूती मिले। जो गरीब का सपना है, वह हमारा सपना है।

 


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : PM Modi, Varanasi, Development Projects, Mahamana, Yogi Adityanath,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव