बिजनेस एयरटेल का मॉनसून सरप्राइज ऑफर, मुफ्त में मिलेगा 30 जीबी डेटा

एयरटेल का मॉनसून सरप्राइज ऑफर, मुफ्त में मिलेगा 30 जीबी डेटा

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मॉनसून सरप्राइज ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से तीन महीने तक 30 जीबी 4जी डेटा मुफ्त में देगी।


By Cobrapost.com - December 12, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मॉनसून सरप्राइज ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से तीन महीने तक 30 जीबी 4जी डेटा मुफ्त में देगी। इससे पहले एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों को अप्रैल से जून तक 30 जीबी फ्री डेटा का सरप्राइज ऑफर दिया था। मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को प्रति महीने के हिसाब से 10 जीबी डेटा तीन महीने तक मिलेगा। एयरेटल की ओर से अपने ग्राहकों को शनिवार को ईमेल कर इस ऑफर की जानकारी दी गई है। यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा और अगले तीन महीने तक जारी रहेगा।

इसे भी पढ़िए :  दिवाली पर आपके लिए रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने लाए हैं ये ऑफर्स

इससे पहले एयरटेल ने अप्रैल में तीन महीने के लिए 30 जीबी फ्री डेटा का ऑफर दिया था, जिसे कंपनी ने आगे बढ़ाते हुए मॉनूसन ऑफर का नाम दिया है। कंपनी ने इस ऑफर को ‘मॉनसून सरप्राइज’ का नाम दिया है। इस ऑफर को पाने के लिए कस्टमर्स को 1 जुलाई के बाद माय एयरटेल ऐप पर जाकर क्लेम करना होगा। कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों को ही दिया है।

इसे भी पढ़िए :  अगर आप एयरटेल और वोडाफोन के कस्टमर हैं तो रिलायंस जियो में एमएनपी करना हो सकता है मुश्किल!

पिछले महीने ही रिलायंस जियो ने धन धना धन ऑफर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वोडाफोन 1 जीबी डेटा रिचार्ज पर 45 जीबी अडिशनल 4जी डेटा का ऑफर पेश किया है। यही नहीं वोडाफोन ने रमजान के मौके पर सुपरडे, सुपरवीक और सुपरनाइट जैसे प्लान्स भी पेश किए।

इसे भी पढ़िए :  हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन ने मानी गलती, विज्ञापन कंपनी पर लगाया कॉन्ट्रेक्ट उल्लंघन का आरोप

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव