राष्ट्रीय वरिष्ठ पत्रकार रुबिन बनर्जी बोले मीडिया में पहले से चल रहा था paid news का धंधा, कोबरापोस्ट ने किया उजागर

वरिष्ठ पत्रकार रुबिन बनर्जी बोले मीडिया में पहले से चल रहा था paid news का धंधा, कोबरापोस्ट ने किया उजागर

वरिष्ठ पत्रकार और आउटलुक मैग्जीन के संपादक रूबिन बनर्जी ने कोबरापोस्ट की तहकीकात का समर्थन करते हुए कहा कि अगर देस की मीडिया में वाकई पैसे के लिए खबरें बेचने का धंधा चल रहा है तो ये एक बेकार स्थिति है। 


Cobrapost - June 13, 2018

If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.

वरिष्ठ पत्रकार और आउटलुक मैग्जीन के संपादक रूबिन बनर्जी ने कोबरापोस्ट की तहकीकात का समर्थन करते हुए कहा कि अगर देस की मीडिया में वाकई पैसे के लिए खबरें बेचने का धंधा चल रहा है तो ये एक बेकार स्थिति है। कोबरापोस्ट का ऑपरेशन 136 हमें आगाह कर रहा है कि हमें संभल जाना चाहिए इससे पहले कि देर हो जाए। उन्होंने कोबरापोस्ट की तहकीकात को एक पूरे मीडा जगत के लिए एक ‘wake up call’ बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस स्टोरी को देखने के बाद उन्होंने भी अपने दफ्तर में मौजूद सभी कर्मचारिए से इस बारे में चर्चा की और एतिआत के तौर पर उन्हें निर्देश दिए कि वो भी ऐसे किसी शख्स से बात न करें जो उन्हें मीडिया के सिद्धातों से भटकाने की कोशिश करे, चाहे इसके बदले वो उन्हें मोटी रकम का प्रस्ताव भी क्यों न दे।

If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.

Tags : CobrapostOperation 136Ruben BanerjeeInvestigative journalismpaid newscash for newsfake stories


Loading...

Operation 136: Part 1

Expose

Thousands of our readers believe that free and independent news can be a public-funded endeavour. Join them and Support Cobrapost »