राष्ट्रीय पाकिस्तान के कराची में छिपा है डॉन, मिले कई अहम सुराग

पाकिस्तान के कराची में छिपा है डॉन, मिले कई अहम सुराग

भारत का मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने पुलिस पूछताछ में माना है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है। 


By Cobrapost.com - September 22, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

भारत का मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने पुलिस पूछताछ में माना है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है। उसने कराची शहर के चार पते भी सौंपे है।

तीन दिन पहले ही ठाणे पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया था। अब उसने पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों को दाऊद इब्राहिम के खिलाफ कई अहम सुराग दिए है। इकबाल कासकर ने पूछताछ में इस बात पर मुहर लगा दी है कि दाऊद पाकिस्तान के कराची शहर में रहा है।

कासकर ने बताया है कि दाऊद भारत में ज्यादा फोन कॉल नहीं करता क्योंकि उसे फोन टैप होने का डर रहता है। कासकर ने पूछताछ में यह भी माना कि उसने दाऊद के साथ रह रहे भाई अनीस इब्राहिम से हाल ही में 3-4 बार बात की है। कासकर के खुलासे से जांच एजेंसियों को दाऊद के ठिकाना पता लगाने में और मदद मिलेगी।

इकबाल कासकर के खुलासे के बाद अब भारतीय जांच एजेंसियां कराची के उन चार पतों को सबूत के रूप में अंतर्राष्ट्रीय पटल पर रखेगी ताकि पाकिस्तान एक बार फिर दुनिया के सामने बेनकाब किया जा सके।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : pakistan,karachi,dawood ibrahim,iqbql kaskar,india,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव