राष्ट्रीय खट्टर के जख्म पर मरहम लगा रहें विज

खट्टर के जख्म पर मरहम लगा रहें विज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जख्म पर हरियाणा के हीं खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज डेरा हिंसा में मारे गये लोगों पर मरहम लगाने का काम कर रहें है।


By Cobrapost.com - September 21, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जख्म पर हरियाणा के हीं खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज डेरा हिंसा में मारे गये लोगों पर मरहम लगाने का काम कर रहें है। उन्होंने 25 अगस्त को हुई हिंसा में मारे गए डेरा समर्थकों के लिए सरकार से मुआवजा की मांग की है। 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे गुरमीत रामरहीम को रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद हिंसा भड़क उठी थी। डेरा समर्थकों की ओर से की गई इस हिंसा में 30 से ज्यादा लोग मारे गए थे।

बता दें कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के गुरमीत रामरहीम के साथ घनिष्ठ संबंध रहे है। राज्य के मंत्री गुरमीत रामरहीम के साथ अक्सर देखे जाते रहे है। साथ ही मंत्रियों की ओर से डेरा सच्चा सौदा को आर्थिक मदद भी दी जाती थी। अनिल विज भी इन्हीं मंत्रियों में से एक है।

आपको बता दें कि, हरियाणा के खेल मंत्री ने डेरा प्रमुख रामरहीम को 50 लाख रुपये का दान किया था। विज ने इसके पीछे की दलील देते हुए कहा था कि डेरा सच्चा सौदा का एमएसजी स्टेडियम खेलों को बढ़ावा दे रहा है। विज ने कहा था कि मैंने निजी फंड से 50 लाख रुपये डेरा को देने का फैसला किया। राज्य के खेल मंत्री ने इसकी घोषणा डेरा के एक कार्यक्रम में गुरमीत रामरहीम की मौजूदगी में की थी।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : haryana,manohar lal khattar,anil vij,dera violence,25 august,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव