खेल कुलदीप की फिरकी में उलझे कंगारु, भारत का विजय अभियान जारी

कुलदीप की फिरकी में उलझे कंगारु, भारत का विजय अभियान जारी

भारत और आस्ट्रेलिया के बिच कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे में कंगारु भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव की फिरकी में इस कदर उलझे की फिर उससे बाहर निकल पाए। 


By Cobrapost.com - September 22, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

भारत और आस्ट्रेलिया के बिच कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे में कंगारु भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव की फिरकी में इस कदर उलझे की फिर उससे बाहर निकल पाए। जिससे आस्ट्रेलिया की पूरी टीम भारत के 252 रन के सामने 202 रन हीं बना सकी। चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने लगातार तीन गेंदों पर कंगारू टीम के मैथ्‍यू वेड, एस्‍टन एगर और पैट कमिंस को आउट करते हुए वनडे में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय बॉलर बनने का श्रेय हासिल किया। उनके पहले चेतन शर्मा और कपिलदेव ने यह कमाल किया था। मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 252 रन बनाए। कप्‍तान विराट कोहली ने 92 और अजिंक्‍य रहाणे ने 55 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में ही हिल्‍टन कार्टराइट और डेविड वॉर्नर के विकेट गंवा दिए। स्‍टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड (39) ने तीसरे विकेट के लिए 76 रन जोड़े लेकिन इसके बाद मेहमान टीम नियमित अंतराल में विकेट गंवाती रही। पूरी टीम 202 रन पर ढ़ेर हो गई। कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने 59 और मार्कस स्‍टोइनिस ने नाबाद 62 रन बनाए।भारतीय टीम की यह लगातार आठवीं वनडे जीत है। भारत के लिए 92 रन की पारी खेलने वाले विराट कोहली मैन ऑफ द मैच रहे।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : india,australia,kolkata,kuldeep yadav,virat kohli,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव