खेल धोनी, सचिन के बायोपिक के बाद अब महिला क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी की 'चाकदह एक्सप्रेस'

धोनी, सचिन के बायोपिक के बाद अब महिला क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी की 'चाकदह एक्सप्रेस'

सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्मों के बनने के बाद स्टार महिला क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी’ पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। जी हां फिल्म का नाम है 'चाकदह एक्सप्रेस'  जिसमें 34 साल की झूलन के गृहनगर नदिया से 2017 महिला वर्ल्ड कप फाइनल की मेजबानी करने वाले लॉर्ड्स तक की कहानी होगी।


By Cobrapost.com - September 19, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्मों के बनने के बाद स्टार महिला क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी’ पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। जी हां फिल्म का नाम है 'चाकदह एक्सप्रेस'  जिसमें 34 साल की झूलन के गृहनगर नदिया से 2017 महिला वर्ल्ड कप फाइनल की मेजबानी करने वाले लॉर्ड्स तक की कहानी होगी। हालांकि भारतीय टीम इस मैच को जीतने से चूक गई थी।

इस फिल्म का निर्देशन सुशांत दास करेंगे। इससे पहले एक बांग्ला फिल्म का निर्देशन कर चुके ‘सुशांत’ ने कहा कि वह जल्द ही इसका पटकथा लेखन शुरू करेंगे। उन्होंने कहा, 'फिल्म की शूटिंग चाकदह से लॉर्ड्स तक की जाएगी, जिसमें झूलन के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए हमने बॉलीवुड की कुछ लंबी कद की अभिनेत्रियों से बात की है। सुशांत ने कहा, 'फिलहाल मैं किसी अभिनेत्री का नाम नहीं बता सकता क्योंकि अभी करार पर हस्ताक्षर होना बाकी है, लेकिन बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ हमारी चर्चा जारी है।    


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव