राष्ट्रीय नोटबंदी बनी शादियों में रोड़ा, लेकिन ये BJP नेता कर रहे हैं 500 करोड़ की करिश्माई शादी, आखिर कैसे?

नोटबंदी बनी शादियों में रोड़ा, लेकिन ये BJP नेता कर रहे हैं 500 करोड़ की करिश्माई शादी, आखिर कैसे?

देश भर मेें नोटबंदी के चलते लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। लोग अस्पतालों में ईलाज नहीं करा पा रहे हैं तो कहीं शादी वाले घरों में रंगत फीकी पड़ गई है। छोटे नोटों की तंगी के चलते लोग कोई खरीदारी और लेन-देन नहीं कर पा रहे हैं


By Cobrapost.com - November 12, 2016

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

देश भर मेें नोटबंदी के चलते लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। लोग अस्पतालों में ईलाज नहीं करा पा रहे हैं तो कहीं शादी वाले घरों में रंगत फीकी पड़ गई है। छोटे नोटों की तंगी के चलते लोग कोई खरीदारी और लेन-देन नहीं कर पा रहे हैं रोजमर्रा के सामान खरीदने के लिए भी तरस रहे हैं। नोटबंदी के कारण जिनके घरों में शादी है वहां मातम का महौल बन गया है। शादी समारोह के आयोजन में होने वाले खर्च नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि हर और दुकानदार 500 और 1000 रुपये का नोट लेने से साफ इनकार कर रहे हैं।

इन सब के बीच खबर है कि, 16 नवंबर को बैंगलोर पैलेस में खनन उद्योगपति और पूर्व बीजेपी नेता जी जनार्दन रेड्डी की बेटी की भव्य शादी होने वाली है। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस शादी पर 500 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। शादी में आने वाले मेहमानों को गेट से अंदर तक लग्जरी बैलगाड़ियों में बैठाकर ले जाया जाएगा। मेहमानों को अपनी सीट तक ले जाने से उन्हें इन गद्देदार बैलगाड़ियों से पूरे विवाह स्थल की सैर कराई जाएगी।

जहां एक और लोग इतनी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। घंटों घंटों बैंको और एटीएम की लंबी कतारो में लगकर भी मायूस घर वापस लौट रहे हैं। अस्पतालों में ईलाज नहीं करा पा रहे हैं, तो वहीं ऐसे लोग भी है जिनको खाने के सामान खरीदने के लिए भी लाले पड़ रहें हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जहां देश की आम जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है, तो इतने कम समय नें कैसे ये नेता ग्रेंड शादी की तैयारी कर पा रहे हैं।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव