राज्य प्रद्युम्न हत्याकांड : पिंटो परिवार को पुलिस का समन

प्रद्युम्न हत्याकांड : पिंटो परिवार को पुलिस का समन

रेयान इंटरनेशनल स्कूल और प्रद्युम्न हत्या मामले में पिंटो परिवार पूछताछ में पुलिस की मदद नहीं कर रहा है। जिससे गुरुग्राम पुलिस ने पिंटो परिवार को समन किया है। 


By Cobrapost.com - September 22, 2017


रेयान इंटरनेशनल स्कूल और प्रद्युम्न हत्या मामले में पिंटो परिवार पूछताछ में पुलिस की मदद नहीं कर रहा है। जिससे गुरुग्राम पुलिस ने पिंटो परिवार को समन किया है। सूत्रों की मानें, तो पिंटो परिवार इन दिनों दिल्ली के आस-पास छुपा हुआ है। प्रद्युम्न की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए गुरुग्राम पुलिस पिंटो परिवार के ठिकानों पर छापेमारी भी कर सकती है।

बता दें कि पहले बॉम्बे हाईकोर्ट और फिर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत की अपील को ठुकरा दिया था। अब पुलिस जल्द से जल्द ही पिंटो परिवार को पकड़ना चाहती है। इससे इतर, प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर शुक्रवार को मीडिया से बात करेंगे। वरुण अपने वकील के घर से ही प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

प्रद्युम्न मामले की जांच सीबीआई के हवाले कर दी गई है, हालांकि अभी सीबीआई ने जांच शुरू नहीं की है। हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर ने इसको लेकर केंद्र को पत्र लिख दिया है। अतिरिक्त मुख्य गृह सचिव एसएस प्रसाद ने एक बयान में बताया कि हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक पत्र लिखा है, जो केंद्र सरकार को मिल गया है।

आपको बताते चलें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अशोक कुमार ने पहले अपना जुर्म कबूल किया, लेकिन अब वह इससे इंकार कर रहा है।


Tag : pradyumn,murder,summon,gurugram police,pinto family,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव