दुनिया अमेरिकी दौरे पर एनआरई को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, पॉलिसी और लॉ मेकर्स से की मुलाकात

अमेरिकी दौरे पर एनआरई को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, पॉलिसी और लॉ मेकर्स से की मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अमेरिकी दौरे पर है। राहुल वहां पर कई लोगों से मुलाकात कर रहे है, इसी कड़ी में उन्होंने वाशिंगटन डीसी में उद्योगपतियों से मुलाकात की। 


By Cobrapost.com - September 19, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अमेरिकी दौरे पर है। राहुल वहां पर कई लोगों से मुलाकात कर रहे है, इसी कड़ी में उन्होंने वाशिंगटन डीसी में उद्योगपतियों से मुलाकात की। राहुल ने वाशिंगटन डीसी में सेंटर फॉर अमेरिकन प्रोगरेस द्वारा आयोजित पॉलिसी और लॉ मेकर्स से भी मुलाकात की। 

वह न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान एनआरई लोगों को संबोधित करेंगे। राहुल का यह भाषण 20 सितंबर को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर के पास होटल मैरियट में होगा।

इससे पहले पिछले सप्ताह राहुल ने बर्कले यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में संबोधन किया। राहुल गांधी ने भारत में समाज के साथ-साथ आर्थिक मोर्चे की चुनौतियों पर भी खुलकर बात की। राहुल गांधी ने माना कि सियासत में अहंकार से बचा जाना जरूरी है। यहां तक स्वीकार किया कि 2012 में कांग्रेस में अहंकार घर कर गया था।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : rahul gandhi,america,nri,washington dc,policy and law makers,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव