Wednesday 26th of June 2019
'वैशाखनंदन' वाले ट्वीट पर चौतरफा घिरी ‘मृणाल पांडे’  कहा- अपनी बात पर कायम हूं!
राष्ट्रीय

'वैशाखनंदन' वाले ट्वीट पर चौतरफा घिरी ‘मृणाल पांडे’ कहा- अपनी बात पर कायम हूं!

cobra Post (Team) |
September 18, 2017

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ‘सोशल मीडिया’ पर लोग जहां उन्हें खूब बधाईयां व शुभकामनाएं दे रहे थे, वही कुछ लोगों ने उन्हे  ट्रॉल भी किया। काँग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने पीएम के जन्मदिन पर अश्लील ट्वीट की वही पत्रकारिता जगत का जाना माना नाम मृणाल पांडे ने ट्विटर



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ‘सोशल मीडिया’ पर लोग जहां उन्हें खूब बधाईयां व शुभकामनाएं दे रहे थे, वही कुछ लोगों ने उन्हे  ट्रॉल भी किया। काँग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने पीएम के जन्मदिन पर अश्लील ट्वीट की वही पत्रकारिता जगत का जाना माना नाम मृणाल पांडे ने ट्विटर पर गधे की  एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- #JumlaJayanti पर आनंदित, पुलकित, रोमांचित वैशाखनंदन। उनके इस ट्वीट पर लोग चौतरफा मृणाल पांडे की आलोचना कर रहे हैं। पत्रकारिता जगत के दिग्गज पत्रकारों ने भी उनके इस ट्वीट की निंदा की हैं। उनके इस ट्वीट की रवीश कुमार, अजीत अंजुम सहित तमाम पत्रकारों ने भी निंदा की है और कहा है कि वो इतनी बड़ी हस्ती हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए।

रवीश कुमार ने अपने  फेसबुक पेज पर लिखा है, ”कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी की भाषा और पत्रकार मृणाल पांडे का व्यंग्य दोनों बेहद ख़राब लगा. किसी के भी जन्मदिन के मौके पर पहले बधाई देने की उदारता होनी चाहिए, फिर किसी और मौक़े पर मज़ाक का अधिकार तो है ही। मृणाल रूक सकती थीं। सही है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर और लोगों ने लतीफें बनाए और फेंकू दिवस बोलकर तंज किया। ये राजनीति के लोक का हिस्सा हो गया है जो मनमोहन सिंह के मज़ाक उड़ाने के दौर से शुरू होता है। लेकिन इसमें हर कोई शामिल हो जाए, यह और भी दुखद है। कहीं तो मानदंड बचा रहना चाहिए।”


If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.




Loading...

If you believe investigative journalism is essential to making democracy functional and accountable support us. »