ओला बंद करने वाली है अपनी ये सर्विस, 700 की जॉब राम भरोसे

0
ओला

ओला कैब यूज़र्स के लिए एक बुरी खबर है, देश के सबसे सफल स्‍टार्टअप्‍स में से एक ओला ने अपना टैक्सी फॉर श्यौर का बिजनेस बंद कर दिया है। इसके चलते कंपनी के करीब 700 लोगों की नौकरी बीच मंझधार में फस चुकी है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम पर ओला की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़िए :  उत्तरप्रदेश में आज से 'मीटबंदी', अनिश्चितकालीन हड़ताल पर मीट विक्रेता, मछली कारोबारी भी साथ

करीब डेढ़ साल पहले ही ओला ने TaxiForSure का अधिग्रहण किया था। यह डील उस वक्‍त करीब 20 करोड़ डॉलर में हुई थी। सूत्रों के अनुसार ओला ने बताया कि अधिग्रहण के बाद से ही ओला TaxiForSure को धीरे-धीरे बंद करने की दिशा में आगे बढ़ रही थी। इसके बाद अधिग्रहण के कुछ महीनों के भीतर ही सीईओ अरविंद सिंघल समेत सीनियर मैनेजमेंट से जुड़े अधिकारियों ने कंपनी छोड़ दी थी। हालांकि इसके बाद भी बड़े शहरों में यह एक ब्रांड के तौर पर काम कर रही थी और लोगों तक  अपने सेवाएं सफलता पूर्वक पहुंचा रही थी।

इसे भी पढ़िए :  दसवें दिन भी जारी रही ओला-उबर की हड़ताल, 28 को होगी सुनवाई

ओला अधिग्रहण के बाद से ही अपनी TaxiForSure की ब्रांड पोजीशन को लेकर आशंकित थी, और यही वजह थी कि वह धीरे धीरे TaxiForSure के वाहनों को ओला में शिफ्ट कर रही थी। इसलिए टैक्‍सी फॉर श्‍योर सर्विस से निकलने वाले किसी भी व्‍यक्ति को रोकने का प्रयास नहीं किया गया।

इसे भी पढ़िए :  अब फरवरी में नहीं बल्कि जनवरी में पेश होगा बजट, आखिर क्यों ?

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY