सैमसंग स्मार्टफोन यूजर को 3 महीने के लिए डेटा, वॉयस कॉलिंग, एसएमएस मिलेगा अनलिमिटेड

0

नई दिल्ली। सैमसंग और रिलायंस जियो ने चुनिंदा स्मार्टफोन खरीदने पर जियो प्रिव्यू ऑफर देने के लिए साझेदारी की है। इससे पहले यह ऑफर सिर्फ रिलायंस रिटेल के लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। रिलायंस जियो ने पहली बार प्रिव्यू ऑफर के लिए किसी दूसरे मोबाइल निर्माता के साथ पार्टनरशिप की है।

टेकपीपी की खबर के मुताबिक, रिलायंस जियो प्रिव्यू ऑफर के तहत जियो सिम के साथ चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन पर तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग व एसएमएस का ऑफर मिलेगा। यह ऑफर चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन के वर्तमान और नए दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

इसे भी पढ़िए :  गंगा को स्वच्छ करने में फेल हो गई बड़ी-बड़ी सरकारें ! बह गए करोड़ों रूपये लेकिन नतीजा शून्य, देखिए पूरी तहकीकात

इस रिपोर्ट में सैमसंग के जिन स्मार्टफोन का जिक्र किया गया है वो सभी 4जी इनेबल हैं और एफडीडी-एलटीई बैंड 3 (1800 मेगाहर्ट्ज़) सपोर्ट करते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए5, गैलेक्सी ए5 (2016), गैलेक्सी ए7, गैलेक्सी ए7 (2016), गैलेक्सी ए8, गैलेक्सी नोट 4, गैलेकसी नोट 5, गैलेक्सी नोट 5 डुओस, गैलेक्सी नोट एज, गैलेक्सी एस6, गैलेक्सी एस6 एज+, गैलेक्सी एस7 और गैलेक्सी एस7 एज स्मार्टफोन परर यह ऑफर मिलने की खबरें हैं।

इस ऑफर को पाने के लिए, ऊपर बताए गए चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन यूज़र को मायजियो ऐप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद उन्हें जियो सिम मिलने का एक विकल्प दिखेगा। इस पर क्लिक करनेसे एक बारकोड के साथ एक कूपन जेनरेट होगा और इसके बाद एक वैध अवधि के साथ जियो ऑफर कोड लिखा दिखेगा। यह कूपन किसी को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता और इसे सिर्फ उसी डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है जिस पर यह जेनरेट किया गया है। यूज़र को वेरिफिकेशन डॉक्यूमेंट सबमिट करने के लिए आवासीय प्रमाण पत्र और परिचय पहचान पत्र के चुनाव का विकल्प मिलेगा।

इसे भी पढ़िए :  बालविवाह : 10-14 साल के 366 बच्चे हैं तलाकशुदा, पूरे आंकड़े पढ़कर चौंक जाएंगे आप

इसके बाद, यूज़र को किसी पास के रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर अपने डॉक्यूमेंट जमा करने होंगे और वहीं से उन्हें रिलायंस जियो सिम कार्ड मुफ्त मिलेगा। एक बारसिम कार्ड मिलने के बाद इसे स्मार्टफोन में डालकर 1977 पर टेली-वेरिफाई कराना होगा। इसी समय यूज़र को एक बार फिर मायजियो ऐप में जाकर जियो प्रिव्यू ऑफर लेना होगा। एक बार 90 दिनों के लिए प्रिव्यू मिलने के बाद, यूज़र को रिलायंस जियो के कमर्शियल टैरिफ प्लान को चालू रखने का विकल्प मिलेगा।

इसे भी पढ़िए :  विदर्भ में रक्षा क्षेत्र में निवेश आकषिर्त करने की क्षमता: CII

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY