सलमान के बारे में ये क्या बोल गए आमिर खान?

0
ऐ दिल है मुश्किल

मुंबई। आमिर खान ने सलमान खान के रेप वाले बयान को असंवेदनशील और दुर्भाग्य.पूर्ण करार दिया है। आमिर ने कहा ‘जिस समय सलमान ने यह बात कही मैं वहां नहीं था। मैं पूरी तरह से मीडिया की रिपोर्ट्स पढ़ रहा हूं जिसमें सलमान ने अपनी तुलना बलात्काीर की शिकार महिला से की है। मुझे लगता है कि जो उन्होंूने कहा वह दुर्भाग्यीपूर्ण और असंवेदनशील है।’
आमिर ने यह भी कहा कि इस मुद्दे पर सलमान से उनकी अभी बात नहीं हुई है। जब उनसे पूछा गया कि क्याभ वे सलमान को कोई सलाह देना चाहते हैं तो उन्हों ने कहा ‘ मैं सलाह देने वाला कौन होता हूं?’
इसके बाद जब आमिर से सलमान और शाहरुख से अपनी तुलना किए जाने के बारे में पूछा गया, तो बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट विवादित बयान दे बैठा। आमिर ने कहा, जब सलमान या शाहरुख कमरे में आते हैं तो लगता है कि कोई स्टार आ रहा है। मुझमें वैसी बात नहीं है। मैं आता हूं तो लगता है कोई वेटर आ रहा है।
हालांकि आमिर तो तुरंत ही आभास हुआ कि वे कुछ गलत बोल गए हैं। उन्होंने बात संभालते हुए कहा, ओह…मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए थे। वेटर भी मेहनत करते हैं।
गौरतलब है कि सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने ‘रेप की शिकार महिला’ जैसा महसूस करने वाले बयान को लेकर आलोचना झेल रहे हैं। यह मामला सलमान खान के उस बयान के बाद सामने आया था जो उन्होंने फ‍िल्म ‘सुल्तान’ के लिए पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया था।

इसे भी पढ़िए :  बाहुबली के लहर में भी 'ट्यूबलाइट' का कहर...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY