कमाल खान ने अपमानजनक कमेंट के लिए विक्रम भट्ट से मांगी माफी

0
केआरके

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने हाल ही में अभिनेता कमाल आर. खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है । वहीं कमाल खान ने इसके लिए माफी मांग ली है । विक्रम भट्ट ने कमाल खान के खिलाफ़ सोशल मीडिया बॉलीवुड कलाकारों पर दिए अभद्र और अपमानजनक बयानों पर विक्रम ने यह केस किया था । विक्रम भट्ट पर प्रतिक्रिया पर कमाल खान ने शनिवार को लिखा, “आज मैंने विक्रम भट्ट को देखा और उन्होंने कहा कि केआरके के पास बड़ी सोशल मीडिया पॉवर है तो उन्हें फ़ैसला करना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं। 100 प्रतिशत लोग उनके बयान से सहमत हैं, इसलिए विक्रम भट्ट ने मुझे सही रास्ता दिखाया है.”

इसे भी पढ़िए :  जानिए, साल के पहले हफ़्ते में क्यों नहीं रिलीज होती हैं फ़िल्में

उन्होंने लिखा, “मुझे अच्छी सलाह देने के लिए विक्रम भट्ट को धन्यवाद और अगर मैंने आपका दिल दुखाया है तो इसके लिए माफ करें। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बॉलीवुड के लोगों का अगर मैंने दिल दुखाया है तो वह भी मुझे माफी करें। कमाल आर. खान में इस बदलाव पर भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी माफी को स्वीकार कर उनकी प्रशंसा की।

इसे भी पढ़िए :  सरकार ने किया स्पष्ट, पाकिस्तानी फिल्मों और कलाकारों पर पूरी तरह प्रतिबंध की कोई योजना नहीं

गौरतलब है कि कमाल खान ने प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, परिणीती चोपड़ा, सनी लियोन, बिपाशा बसु और नरगिस फाखरी जैसी अभिनेत्रियों को लेकर अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियां की थी।

इसे भी पढ़िए :  5 हॉट मॉडल्स जो बन गईं बॉलिवुड की कामयाब हीरोइन

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY