रक्षाबंधन पर ये रिकॉर्ड कायम कर लेगी अक्षय कुमार की ‘रुस्‍तम’!

0
रुस्तम

जब भी एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं, एक को फायदा और दूसरे को नुकसान उठाना पड़ता है। इस बार भी ‘मोहेंजो दारो’ और ‘रुस्तम’ के साथ यही देखने को मिला है। रितिक रोशन और अक्षय कुमार की ये फिल्में एक साथ 12 अगस्त को रिलीज हुई थीं, मगर ‘मोहेंजो दारो’ पर ‘रुस्तम’ भारी पड़ गई और इसकी तेज रफ्तार कमाई अब भी जारी है और आज रक्षाबंधन के मौके पर इस फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की पूरी उम्मीद है।

इसे भी पढ़िए :  भंसाली के सपोर्ट में आए सुशांत सिंह राजपूत, नाम से हटाया सरनेम

अब अगर ‘रुस्तम’ रिलीज के छठे दिन 100 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रहती है तो यह तेजी से 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली अक्षय की पहली फिल्म बन जाएगी। अब तक यह रिकॉर्ड अक्षय की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के नाम है, जो 10 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी। वहीं हालिया रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ 13 दिनों में यह उपलब्धि हासिल कर पाई थी।

इसे भी पढ़िए :  फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का 'गोरी तू लट्ठ मार' गाना हुआ रिलीज

‘रुस्तम’ की कमाई की बात करें तो यह पांच दिनों में 75 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही है। अब आज रक्षाबंधन के मौके पर छुट्टी वाला दिन होने की वजह से और भी अच्छी कमाई होने की उम्मीद है और इसकी पूरी संभावना है कि यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। वैसे ‘रुस्तम’ 100 करोड़ रुपए कमाने वाली अक्षय की छठी फिल्म होगी। मगर आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ से इसकी कमाई पर जरूर असर पड़ सकता है।

इसे भी पढ़िए :  बिना शादी के बाप बने तुषार कपूर, बधाईयों का लगा तांता

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY