टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के स्टार अरीजीत ने छोड़ा शो, जानिए क्यों

0
अरीजीत तनेजा

अक्सर कुछ चेहरे किरदारों में ऐसे ढल जाते हैं कि प्रोग्राम की पहचान और नाम दोनों बन जाते हैं। ऐसी ही एक पहचान है ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के अरीजीत तनेजा। अरीजीत की इस शो में अपनी फैन फोलोविंग है। लेकिन अचानक उन्होने ये शो छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि ये खबर उनके फैंस के लिए काफी शोकिंग हो सकती है। लेकिन शो छोड़ने वाले अरीजीत बहुत जल्द अब कलर्स चैनल के शो बिग बॉस 10 में दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़िए :  आखिर क्यों अचानक बिग बॉस का घर छोड़कर जा रहे हैं स्वामी ओम और मनु पंजाबी ? जरूर पढ़ें

‘बिग बॉस 10’ के घर में इस बार कौन कौन होगा इसके लिए फैंस की बेसब्री बढ़ती ही जा रही है। लगातार कई सिलेब्रिटीज़ का नाम सामने आ रहा है। ताज़ा नाम हिट सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के मेन लीड एक्टर अरीजीत तनेजा का है। खबर है कि बिग बॉस 10 में एंट्री के लिए उन्होने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया है।

इसे भी पढ़िए :  बॉलिवुड एक्ट्रेस ऐली अवराम रचने जा रही हैं इतिहास, जानना चाहेंगे कैसे ?

आपको बता दें सीरियल में अरीजीत पूरब का किरदार निभा रहे हैं इनके ओपोज़िट में बुलबुल (मुनल ठाकुर) हैं चूंकि सीरियल में बुलबुल की मौत हो चुकी है तो सीरियल में उनके लिए कुछ खास करने को है नहीं। खबरों के मुताबिक पिछले 6 महीने से अरीजीत सीरियल छोड़ने की सोच रहे हैं। और अब बिग बॉस 10 में एंट्री के लिए उन्होने फाइनली सीरियल को bye bye कर ही दिया।

इसे भी पढ़िए :  बदल गईं राधे मां: पहले उनके पांव छूते थे लोग..अब वो छूती हैं दूसरों के पांव और लेती हैं आशीर्वाद

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 10 के मकेर्स ने उनसे राब्ता किया है और बातचीत अभी शुरुआती दौर में है। अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। पूरब की को-स्टार शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर उनके लिए बेहद क्यूट फेयरवेल मैसेज लिखा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY