गायक अभिजीत की फिसली जुबान, महिला पत्रकार को कहा ‘बेशर्म बुढ़िया’

0

अपनी बेलगाम जुबान को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत ने एक बार पंगा ले लिया है। लेकिन इस बार उन्हें ये विवाद महंगा पड़ सकता है। क्योंकि इस बार अभिजीत ने एक वरिष्ठ महिला पत्रकार से बदसलूकी की खता की है। महिला पत्रकार ने इस बदतमीजी के बाद अभिजीत के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

दरअसल ये बहस ट्वीटर पर उस वक्त शुरू हुई जब अभिजीत ने चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या को लव जिहाद का मामला बताया। आपको याद दिला दें कि 24 जून को चेन्नई में इन्फोसिस की सॉफ्टवेयर इंजीनियर एस स्वाति की हत्या का मामला सामने आया था। इसमे पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया है। इस पर अभिजीत का कहना कहना है हत्या करने वाला एक मुसलमान था और यह लव जेहाद का मामला है ।

इसे भी पढ़िए :  गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति को अज़ान से होती है दिक्कत

इसपर वरिष्ठ महिला पत्रकार चतुर्वेदी का कहना है कि “जब उन्होंने अभीजीत को कहा कि वो दंगा भड़काने की बात कर रहे हैं ,तो उन्होंने मेरे खिलाफ़ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उनके वेरिफाइड अकाउंट से ये ट्वीट किया गया, कि आप इस संबंध में एफ़आईआर दर्ज करें.”

इसे भी पढ़िए :  VIDEO: मम्मी-पापा के किस करने पर, क्या होता है इस बेबी का रिएक्शन, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ट्वीटर पर अभिजीत और महिला पत्रकार की बहस के दौरान अभिजीत ने इस महिला पत्रकार को बेशर्म बुढ़िया कहकर संबोधित किया। और गलत भाषा का इस्तेमाल भी किया। जिससे महिला पत्रकार को ठेक पहुंची है। इस पर पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी और अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कहा कि अनावश्यक सांप्रदायिक उन्माद भड़काने के लिए उन्हें गिरफ़्तार किया जाना चाहिए।

फिलहाल स्वाति ने इसके लिए दिल्ली के थाने में शिकायत दर्ज कराई है और आगे मुंबई में भी केस दर्ज़ करा सकती है। विवादों में घिरे अभिजीत ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उन्हें अपने बयान पर कोई अफसोस नहीं है और ना ही वो किसी से माफी मांगने वाले है। अभिजीत ने कहा कि अगर मैने हिंदी foolish old lady बोला होता तो कोई विवाद नहीं होता, लेकिन यही बात मैने हिंदी में बोल दी तो विवाद खड़ा हो गया। फिलहाल अभिजीत ने इस मामले में स्वाति और उनका समर्थन करने वालों को देख लेने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़िए :  डोनाल्ड ट्रंप ने UN पर साधा निशाना, कहा- यह अच्‍छा समय बिताने का क्‍लब बन गया है

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY