टीवी अभिनेत्री दिव्यांका आज बनेंगी विवेक की दुल्हन

0

जानीमानी टीवी अभिनेत्री दिव्‍यांका त्रि‍पाठी शुक्रवार अपने कोस्‍टार विवेक दहिया संग सात फेरे लेंगी। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से भोपाल में हो रही है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि दिव्‍यांका शादी में लाल और गोल्‍डन कलर का लहंगा पहनेंगी और विवेक शेरवानी में होंगे। गुरूवार को इन दोनों की सगाई हुई जिसमें दोनों ने खूब मस्‍ती की। दोनों की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़िए :  'SUPER DANCER' का ये वीडियो देखकर आप भी रो पड़ेंगे

दिव्‍यांका और विवेक की पहली मुलाकात अगस्‍त 2015 में सीरीयल 'ये है मोहब्‍बतें' के सेट पर हुई थी। उसी दौरान टीवी शो 'महाराणा प्रताप' के स्‍टार शरद मल्‍होत्रा से दिव्‍यांका का लंबे अफेयर के बाद ब्रेकअप हुआ था। दिव्‍यांका परेशान थी और उन्‍हें एक अच्‍छे दोस्‍त की जरूरत थी।

ऐसे में विवेक उनके अच्‍छे दोस्‍त बन गये। दोनों को एकदूसरे का साथ अच्‍छा लगा और दोनों की लगातार मुलाकात होने लगी। कुछ समय तक दोनों का अफेयर चलने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। हाल ही में दोनों ने सगाई की थी। दिव्‍यांका इनदिनों टीवी की टॉप अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती है। दिव्‍यांका को जी टीवी के सीरीयल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' में भी खासा पसंद किया था।

इसे भी पढ़िए :  मां बनने वाली हैं काइली मिनाग

दिव्‍यांका फिलहाल 'ये है मोहब्‍बतें' की लीड एक्‍ट्रेस हैं और दर्शक शो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। वहीं विवेक इनदिनों नये टीवी शो 'कवच…काली शक्तियों से' में मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. इस शो को भी अच्‍छी टीआरपी मिली है। कोबरा पोस्ट की पूरी टीम की चरफ से दिव्यांका और विवेक को शादी की ढेरों शुभकामनाएं।

इसे भी पढ़िए :  शाहरुख-अब्राम की जोड़ी ने लिस्बन के गलियारों में मचाई धूम, देखें वीडियो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY