फिल्म सुल्तान को मिली बंपर ओपनिंग, सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ भीड़

0

सलमान ख़ान फ़िल्म सुल्तान आज बुधवार को रीलीज़ हो गई है । रिलीज होते ही इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। सुल्तान को भारत में 4500 स्क्रिन्स पर रिलीज़ किया गया। देशभर में सुल्तान को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सभी शोज हाउसफुल हैं। पुणे के एक सिनेमाहॉल में हर दिन सुल्तान के 55 शो देखे जाएंगे।

दर्शक इस फिल्म पर ऐसे टूट रहे हैं कि सिनेमाघरों में पांव रखने की जगह नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर लोगों को टिकट पाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। कुछ लोगों ने तो एडवांस में ही फिल्म के टिकट बुक करा लिए और कुछ ब्लैक में टिकट खरीदकर फिल्म देखने जा रहे हैं। भीड़ से पता लगता है कि देश में सलमान खान के कितने फैंस हैं।

इसे भी पढ़िए :  100 करोड़ के करीब पहुंची जॉली एलएलबी 2 की कमाई

सुल्तान ईद से एक दिन पहले रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। मंगलवार शाम सलमान के साथ उनकी फैमिली ने इस फिल्म को देखा। फिल्म के टाइटल ट्रैक से लेकर सभी गाने भी पसंद किए जा रहे हैं।  सलमान के साथ ही सुल्तान अनुष्का शर्मा के लिए भी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

इसे भी पढ़िए :  15 करोड़ के विज्ञापन से नए विवाद में फंसीं प्रियंका चोपड़ा

अनुष्का की अब तक की सबसे बड़ी हिट पीके रही है। पीके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से आज तक की सबसे बड़ी हिट रही है लेकिन लगता है सुल्तान ये रिकार्ड भी तोड़ देगी।

इसे भी पढ़िए :  वीडियो: ओम पुरी ने शहीद के घर पहुंच मांगी माफी, फूट-फूटकर रोए   

गौरतलब है कि सुल्तान फिल्म को लेकर दिए गए विवादित बयान में सलमान को देशभर में आलोचलाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन इस विवाद के बाद फिल्म पर कोई फर्क नहीं पड़ा और ना ही सलमान को लेकर लोगों की लोकप्रियता कम हुई।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY