सनी लियोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

बॉलिवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने पहनावे को लेकर तो कभी पोर्न फिल्मों में एक्टिंग को लेकर। कई बार सनी लियोनी विवादों नें बुरी तरफ फंसती रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बहुत बड़ी चूक की है। एक ऐसी चूक जिसे लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

दरअसल प्रो कबड्डी मैच के दौरान सनी लियोनी ने गलत नेशनल एंथम गाया। गलत नेशनल एंथम गाने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में शिकायत दर्ज हुई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक नेशनल एंथम गाते वक्त सनी ने सिंध की जगह सिंधु बोला था जो सही नहीं है।

इसे भी पढ़िए :  2 साल की केजरीवाल सरकार: 2 साल में किया कितना काम, आज बताएगी 'आप' की सरकार

जयपुर में प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 में सनी लियोन बतौर मुख्य अतिथि यहां पहुंची थी। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी थे। मुकाबला शुरू होने से पहले दोनों टीमों के साथ खड़ी होकर सनी लियोनी ने नेशनल एंथम गाया। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़िए :  पाक कलाकारों की फिर होगी भारत में वापसी, दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में करेंगे शिरकत

नेशनल एंथम गाने के बाद सनी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मैं इस क्षण को कभी भूल नहीं सकती हूं। इस पल में मेरे पति डेनियल वेबर भी थे। सनी को नेशलन एंथम गाते हुए देखकर उनके फैंस ने भी जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर सनी के इस रूप की लोगों ने खूब तारीफ की है।

इसे भी पढ़िए :  गायक अभिजीत की फिसली जुबान, महिला पत्रकार को कहा 'बेशर्म बुढ़िया'

 

लेकिन सनी का नेशनल एंथम गाना मुश्किल में डाल दिया है। शिकायतकर्ता उल्लास का कहना है कि सनी ने गलत राष्ट्रगान गाया है। इतना ही नहीं समारोह में जब राष्ट्रगान चल रहा था तो कमैरा पर्सन इधर-उधर टहल रहे थे। जो की गलत है।