जल्द खुलेगी कंगना की पोल! रितिक कर रहे हैं सही वक्त का इंतजार

0

बॉलिवुड में जिस तरह दोस्ती और प्यार परवान चढ़ता है उसी तरह दुश्मनी भी सिर चढ़कर बोलती है। इन दिनों फिल्म इंटस्ट्री में रितिक रोशन और कंगना रणावत की लड़ाई के किस्से खूब सुनने को मिल रहे हैं। दोनों स्टार मीडिया के सामने एक दूसरे पर आरोप लगा रहा हैं। यहां तक कि ये दोनों दोस्ती के दिनों की नज़दीकियां और संबंधों की भी कैमरे पर पोल खोलने से बाज नहीं आ रहे।

इसे भी पढ़िए :  लैक्मे फैशन वीक: कंगना रनौत ने बिखेरा जलवा

 

हाल ही में ऋतिक रोशन ने कंगना रानौत पर पूछें गए सवालों पर कुछ ऐसा जवाब दिया है, जिसके बाद सब उनके आगे आने वाले बयानों पर ख़ास नज़र रखेगे। ऋतिक ने कहा है कि कंगना और अपने केस का सच जल्द ही सामने लाने वाले है । काफ़ी दिनो के बाद ऋतिक हाल ही में अपनी आनी वाली फ़िल्म के चलते मीडिया से रु-ब- रु हुए हैं। कंगना रानौत के साथ बवाल में उलझे रितिक रोशन ने इस मामले पर बयान देकर चर्चाएं बटोर ली है। अभिनेता रितिक रोशन ने कहा है कि जल्द ही सच सामने आएगा।

इसे भी पढ़िए :  'रईस' और 'काबिल' की रिलीज पर बोलें शाहरुख- काश टल जाता टकराव

 

अपनी आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' के प्रमोशन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उनसे सवाल पूछा गया था। विवाद से उनके स्टारडम पर प्रभाव पड़ा है या नहीं इस बारे में पूछे जाने पर वे जवाब देने से बचते दिखाई दिए। उन्होंने कहा, मैं इसका जवाब देने के लिए यहां नहीं हूं क्योंकि इस मंच पर कुछ भी कहना अनैतिक और अन प्रोफेशनल है।

इसे भी पढ़िए :  बेस्ट कॉमिक रोल के लिए वरुण धवन को IIFA अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY