विशेष विमान से ‘कबाली’ फिल्म देखने जाएंगे रजनी के फैन

0

kabali-poster
मेगास्टार रजनीकांत की नई फिल्म ‘कबाली’ के लिए एक विशेष विमान तैयार किया गया है। इस विमान को ‘कबाली’ के थीम पर पेंट किया गया है और स्टीकर के जरिए सजाया गया है। इस फिल्म के पार्टनर विमान कंपनी ‘एयर एशिया’ द्वारा इस विशेष विमान तैयार किया है।
kabali h
विमान के बाहरी हिस्से में रजनीकांत का एक बड़ा सा फोटो चिपकाया गया है और साथ ही फिल्म ‘कबाली’ का नाम भी लिखा गया है। ‘कबाली’ 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार इसकी रिलीजिंग डेट आगे बढ़ने की संभावना है और शायद इसे 22 जुलाई हो रिलीज किया जा सकता है। यह विशेष विमान भी उसी दिन टेक ऑफ होगी। इस विमान से रजनीकांत के फैन बेंगलुरु से चेन्नई जाएंगे और इस ‘कबाली’ को फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखेंगे।
kabali-special-plane-will-take-off-with-rajinikanths-film-4
बताया जा रहा है कि इस विशेष विमान में गेस्ट को जो मेनू सर्व किए जाएंगे वह भी ‘कबाली’ के थीम पर आधारित होंगे। यह विमान 10 शहरों से टेक ऑफ किए जाएंगे, जिसमें से बेंगलुरु, नई दिल्ली, गोवा, पुणे और कोच्चि मुख्य रूप से शामिल हैं। पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म एक गैंगस्टर की कहानी है। फिल्म में रजनीकांत 32 वर्षीय व्यक्ति और 60 वर्षीय व्यक्ति के दो अलग-अलग किरदारों में दिखाई देंगे।
फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में राधिका आप्टे नजर आएंगी। कलैपुलि एस. थानु द्वारा निर्मित फिल्म का संगीत संतोष नारायण ने दिया है।

इसे भी पढ़िए :  भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान हादसा, रणवीर सिंह के सिर में लगी चोट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY