देखिए ‘पॉर्चेड’ में एक्ट्रेस राधिका आप्टे का लीक सीन, जो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

0
राधिका आप्टे

नई दिल्ली। एकबार फिर से राधिका आप्टे की एक फिल्म की अंतरंग दृश्य इंटरनेट लीक हो गया है। अजय देवगन द्वारा निर्मित और लीना यादव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पार्च्ड’ के दो अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर अवैध रूप से जारी किए गए हैं। एक दृश्य में राधिका आप्टे और अभिनेता आदिल हुसैन नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में उनकी सह-कलाकार तनिष्ठा चटर्जी नजर आ रही हैं। इस संबंध में फिल्म निर्माताओं ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है।

इसे भी पढ़िए :  कमल हासन होंगे 'Bigg Boss' के होस्‍ट, टीवी पर पहली बार आएंगे नजर....

अंग्रेजी अखबार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता आदिल हुसैन ने कहा, “मुझे बहुत अजीब लगा। यह दिखाता है कि हमारे समाज के कुछ लोग यौन संबंधों को लेकर पागल हैं। केवल अंतरंग दृश्य लीक किए गए, फिल्म के अन्य खूबसूरत दृश्य नहीं। यह दिखाता है कि हम यौन संबंधों को लेकर किस हद तक सोचते हैं लेकिन इस बारे में बात करना नहीं चाहते। सबसे खास बात यह है कि लीक हुए वीडियो का शीर्षक ‘राधिका आप्टे सेक्स सीन’ दिया गया है न कि ‘आदिल हुसैन सेक्स सीन’। यह समाज कि उस सोच को भी दिखाता है कि पुरुष यह सब करे तो चलता है पर महिला करे तो बड़ी बात हो जाती है।”

इसे भी पढ़िए :  बिना इजाजत फोटो इस्तेमाल करने पर इस क्लोदिंग ब्रांड पर भड़के रितिक रोशन

वह कहते हैं, ‘यह जरूर किसी भारतीय पुरुष ने किया है।” पिछले साल यही बात अनुराग कश्यप ने भी कही थी कि जब उनकी शॉर्ट फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कश्यप ने कहा था, “वह सताई हुई महसूस कर रही थी और इसके लिए मैं जिम्मेदार था।’ राधिका को अनुराग एक हिम्मती अदाकारा मानते हैं।

इसे भी पढ़िए :  IN PICS: मालदीव में गिज़ेल ठकराल का हॉट बिकनी अवतार

राधिका आप्टे ने पिछले साल यू्ट्यूब पर वायरल हुई ‘अहल्या’, बायोपिक ‘मांझी- द माउंटेन मैन’, हॉरर फिल्म ‘फोबिया’ और हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत की ‘कबाली’ में काम किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY