सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ का कवर वीडियो बनाएगा फेसबुक

0
ट्यूबलाइट

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर दर्शकों के सामने होगी। फिल्म के टीजर को मिली जबरदस्त सक्सेस के बाद मंगलवार को सलमान ने फिल्म का पहला गाना ‘रेडियो सॉन्ग’ रिलीज हो चुका है। फिल्म ट्यूबलाइट के रेडियो गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 9 मिलियन हिट्स मिल चुके है। ताजा मामला यह है कि ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के ऑफिशियल पेज का कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है। कवर वीडियो में फिल्म के गाने ‘रेडियो’ का सिग्नेचर स्टेप सलमान को करते हुए दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि एसकेएफ(सलमान खान फिल्मस) के सीओओ अमर बटाला का कहना है कि हमारा मुख्य उद्देश्य कुछ हट के करना है। दरअसल हम सबने सलमाल खान के फिल्म के लिए हमेशा अलग ही हटकर सोचते है। और ‘ट्यूबलाइट’ के लिए भी कुछ अलग सोच रहे हैं। सीओओ अमर बटाला ने कहा, सलमान खान और उनके सुपर स्टारडम को देखते हुए, फेसबुक सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मों में से है जो ‘ट्यूबलाइट’ को प्रशंसकों तक पहुंचाने और इसकी सफलता में मदद कर सकता है।

इसे भी पढ़िए :  सलमान खान की वो गंदी हरकत, जिसके चलते स्वामी ओम ने उन्हें जड़ दिया चांटा और छोड़ दिया शो!

 

एव्री मीडिया टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ गौतम बी ठक्कर ने कहा, सलमान खान फिल्म्स और फेसबुक डिजिटल दुनिया में नया मानक स्थापित करने में हमारे लिए काफी मददगार रहे हैं। किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए कवर वीडियो सुविधा सबसे पहली है। हम अपने प्रयासों के माध्यम से और अधिक मानक स्थापित करने की आशा करते हैं।

‘ट्यूबलाइट’ दुनियाभर में ईद पर रिलीज होगी। क्योकि फिल्म के पास अपना खुद का इमोजी है। बताते चलें कि, सलमा खान और सलमान ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोड्यूसर है। कबीर खान ने इसका डायरेक्शन किया है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ मे सलमान खान के साथ नजर आएंगे सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़िए :  सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर में चोरी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY