‘पीके’ के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है ‘सुल्तान’ :आमिर खान

0
आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्मों में अभिनेता आमिर खान की ‘पीके’ की भी गिनती होती है लेकिन खुद आमिर को लगता है कि अगर कोई फिल्म उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस के रिकार्ड को तोड़ सकती है तो वह सलमान खान की ‘सुल्तान’ है। आमिर ने कहा कि अली अब्बास जफर के निर्देशन वाली कल रिलीज हुई ‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की है।
116751-salmankhansultan-firstlook

आमिर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने कल रात सुल्तान देखी। मुझे यह बहुत अच्छी लगी। अली अब्बास जफर ने एक शानदार फिल्म बनाई है। कहानी,स्क्रीनप्ले,संवाद,निर्देशन हो, सबकुछ बहुत अच्छा है और हर कलाकार ने अच्छा काम किया है।’51 वर्षीय आमिर ने कहा कि यह फिल्म सलमान की ओर से ईद का तोहफा है।उन्होंने कहा,‘हम मुख्यधारा के सिनेमा से जो कुछ अपेक्षा करते हैं, वह सबकुछ इस फिल्म में है। मैं हंसा, मैं रोया और मैंने खूब मजे से फिल्म देखी। यह सलमान की ओर से ईद का तोहफा है। अगर कोई फिल्म है जो ‘पीके’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है तो वह ‘सुल्तान’ है।’ आमिर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दंगल’ के साथी कलाकारों के साथ यह फिल्म देखी। उन्होंने कहा कि वह सलमान को बता चुके हैं कि उन्हें वाकई फिल्म पसंद आई।
pk_motion_amir_khan_poster
उन्होंने कहा, ‘‘सलमान वहां नहीं थे लेकिन मैं पूरी फिल्म में उनके साथ संपर्क में रहा। उन्हें खुशी हुई कि मुझे फिल्म पसंद आई। यह जबरदस्त फिल्म है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, वह सबकुछ किया है जो एक सितारे से और एक अच्छे कलाकार से अपेक्षा की जाती है।’’ जब आमिर से पूछा गया कि क्या ‘सुल्तान’ के बाद ‘दंगल’ के लिए मुश्किल हो सकती है क्योंकि दोनों एक ही विषय पर बनी फिल्में हैं तो आमिर ने कहा, ‘‘मैं कभी अपनी फिल्मों की तुलना दूसरी फिल्मों से नहीं करता। हर फिल्म की अपनी कहानी होती है। सभी फिल्में अलग होती हैं।’’ उन्होंने कहा कि जहां तक ‘सुल्तान’ की बात है तो मुझे कोई कमी नजर नहीं आई।

इसे भी पढ़िए :  BJP की जीत पर बोले अनुपम खेर, 'देश को विकास पसंद है बकवास नहीं'

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY