‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस की होगी ‘द कपिल शर्मा शो’ में एन्ट्री…

0
कपिल
file photo

कलर्स चैनल के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीन अहम सदस्यों के कॉमेडी शो छोड़कर चले जाने के बाद से लगातार गिरती टीआरपी से शो के निर्माता काफी परेशान हैं, खाली जगह को भरने के लिए कॉमेडियन डॉ. संकेत भोसले और राजू श्रीवास्तव समेत कई नए कलाकारों को भी कपिल के शो में शामिल किया गया। लेकिन इसका खासा प्रभाव नही दिखा।

इसे भी पढ़िए :  'शो' को भुगतना पड़ रहा है कपिल शर्मा की बदतमीज़ी का खामियाज़ा!

इसके चलते अब जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में लीड एक्ट्रेस सृति झा की माँ सरला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला को इस शो में उत्तर प्रदेश के कानपुर की उस महिला का किरदार निभाते हुए दिखाया  जाएगा जो मुंबई में शिफ्ट हो जाती है। एक नेशनल इंगिल्श डेली के साथ हुई बातचीत में उन्होने कहा कि वह थोड़ा सा नर्वस हैं। यह उनका पहला कॉमेडी शो है। उन्होने आगे कहा कि कपिल और उनकी टीम काफी सपोर्टिव है। मैं कानपुरिया अंदाज में शो में दिखाई दूंगी और मैं मेरे किरदार को लिखने वाले राइटर्स के साथ खूब मेहनत कर रही हूँ।

इसे भी पढ़िए :  सलमान खान पर भद्दे कमेंट करने वालों पर जमकर भड़के सलीम खान

बता दें कि कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया से लाइव शो करने के बाद प्लेन में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इस समय सुनील ग्रोवर लाइव इवेंट्स के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  करीना की परफॉर्मेंस पर बोलीं नीतू , 'वह हमारी रॉकस्टार है'

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY