बिना शादी के बाप बने तुषार कपूर, बधाईयों का लगा तांता

0

मुंबई। एक ज़माने में बॉलीवुड के सुपर स्टार रहे जितेन्द्र के घर में नया मेहमान आया है। जी हां उनके बेटे तुषार कपूर पिता बन गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि तुषार की तो अभी तक शादी भी नहीं हुई, फिर वो पिता कैसे बने। तो चलिए हम आपको बताते हैं तुषार के बेटे का राज़। दरअसल तुषार सेरोगेसी के जरिए एक बच्चे के पिता बने हैं। तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. तुषार के पिता जीतेन्द्र भी बेटे के इस कदम से बेहद उत्साहित हैं और उनका कहना है लक्ष्य का दादा बनकर वे खुशी महसूस कर रहे हैं। तुषार केे बेटे की पहली झलक भी सामने आ गई है।
बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सरीखे स्टार्स सरोगेसी के जरिए पिता बनने का सौभाग्य हासिल कर चुके हैं।
यहां तक कि फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके भी इसी कंसेप्ट पर आधारित थी। जिसमें प्रिती जिंटा ने बिना शादी किए सलमान के बच्चे को जन्में स दिया। आम भाषा में सरोगेसी को किराए की कोख भी कहा जाता है।
बहरहाल तुषार बॉलीवुड के पहले मेल एक्टर हैं जो बिना शादी किए सरोगेसी के जरिए बच्चे के पिता बनें हैं और तुषार ने अपनी इस खुशी के जरिए बॉलीवुड के कई एलिजिबल बैचलर के लिए पिता बनने का रास्ता जरूर खोल दिया है। करण जौहर, रितेश देशमुख और फराह खान जैसे सितारों ने
तुषार कपूर को शुभकामनाएं भेजी हैं।

इसे भी पढ़िए :  कपिल शर्मा ने किया आंखे दान करने का फैसला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY