‘एलजी के जरिए दिल्ली को बर्बाद कर रहे हैं पीएम मोदी’

0
दिल्ली

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एकबार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।  इस बार केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए पीएम पर हमला बोला है। ट्वीट कर दिल्ली के सीएम ने कहा है कि, वह उपराज्यपाल के जरिए दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। यह प्रतिक्रिया उपराज्यपाल नजीब जंग के आज के फैसले के बाद आई है।

दरअसल, उपराज्यपाल नजीब जंग ने दिल्ली सरकार के हेल्थ सेक्रेटरी तरुण सेन और PWD सेक्रेटरी सर्वज्ञ श्रीवास्तव को हटा दिया है। इनकी जगह चंद्राकर भारती को हेल्थ सेक्रेटरी और अश्वनी कुमार को PWD सेक्रेटरी नियुक्त किया गया।

उल्लेखनीय है कि 12 अगस्त को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी से मिलकर यह निवेदन किया था कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद सारे अधिकार एलजी के हैं इसमें कोई शक नहीं, लेकिन स्कूल निर्माण और फ्लाईओवर के काम में लगे PWD सचिव और मोहल्ला क्लिनिक के काम में लगे हेल्थ सचिव को न हटाया जाए, लेकिन उन्हें हटा दिया गया है।

इसे भी पढ़िए :  83 फीसदी नंबर लाने वाले बिहार के इस टॉपर की बातें आपको लोट-पोट कर देंगी, जरूर देखें ये वीडियो

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया LG नजीब जंग के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले सचिवों को 31 मार्च तक नहीं हटाएं. …पर उपराज्यपाल नहीं माने।

इसे भी पढ़िए :  रावी नदी में हिचकोले खाती पाकिस्तानी नाव पर BSF ने कसा शिकंजा, जांच जारी

मनीष LG के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले secretaries को 31 मार्च तक ना हटाए। पर वो नहीं माने।

एक अन्य ट्वीट में सीएम केजरीवाल ने कहा, आज कुछ अधिकारियों के तबादले उपराज्यपाल ने सीधे कर दिए गए हैं। तबादलों को लेकर संबंधित विभागों के मंत्रियों से बातचीत करना भी मुनासिब नहीं समझा गया। क्या यही लोकतंत्र का मोदी मॉडल है?

 

इसे भी पढ़िए :  विश्व बैंक की रैंकिंग में 130वीं रैंक पर अफसरों पर भड़के मोदी कहा- एक महीनें में दे रिपोर्ट

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY