‘मोदी के खिलाफ बोलने से लंबी हो गई थी केजरीवाल की जुबान, इसलिए छोटी करनी पड़ी’

0
नौसेना
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। हाल ही में अपनी जीभ की सर्जरी कराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार(17 सितंबर) को कहा कि केजरीवाल की जीभ इसलिए छोटी की गई, क्योंकि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी। बहरहाल, पर्रिकर ने ‘‘बीमार होने की वजह से छुट्टी पर होने’’ के लिए केजरीवाल के प्रति सहानुभूति भी जताई।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल बोले- नजीब की माँ को घसीटा, मृत राम किशन के बेटों को पीटा, मोदी जी, बहुत हाए लगेगी'

गोवा विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कार्यकर्ताओं के कोर ग्रुप को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा कि ‘‘दिल्ली में वह(केजरीवाल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां (गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं। इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, और अब इसे छोटा करना पड़ा है।’’

इसे भी पढ़िए :  सांसद शशिकला को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 6 हफ्ते तक टली गिरफ्तारी, पढ़ें-क्या है मामला ?

हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहा कि ‘‘मुझे उनसे सहानुभूति है, क्योंकि वह (केजरीवाल) अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं।’’ रक्षा मंत्री ने ऐसे समय पर दिल्ली ‘‘छोड़कर’’ चले जाने को लेकर ‘आप’ नेताओं पर भी निशाना साधा, जब शहर में चिकनगुनिया और डेंगू की चपेट में आने से 40 लोग मारे जा चुके हैं।

इसे भी पढ़िए :  ललिता खुदकुशी मामला: कबड्डी खिलाड़ी को मुंबई से गिरफ्तार करेगी दिल्ली पुलिस

पर्रिकर ने कहा कि ‘‘यदि आपके मुहल्ला क्लीनिक इतने ही असरदार थे तो चिकनगुनिया से 40 लोगों की जान कैसे चली गई? इस घटना के बाद दिल्ली में ‘आप’ का झूठ सामने आ चुका है।’’ उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को धोखा देने के बाद ‘आप’ के नेता अभी दुनिया की सैर कर रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY