ओसामा का बेटा लेगा अमेरिका से बदला

0

ओसामा के बेटे हमजा बिन लादेन ने इंटरनेट पर एक मैसेज पोस्ट कर कहा है कि वह बदला लेगा। “We Are All Osama” नाम के इस मैसेज में हमजा ने वादा किया है कि अल कायदा अमेरिका और उसके सहयोगियों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगा।

न्यूज एजेंसी रॉयटर के मुताबिक हमजा ने कहा, ”जो कुछ भी तुमने फलस्ती न, अफगानिस्ताून, सीरिया, इराक, यमन, सोमालिया और बाकी के मुस्लिम देशों में किया है। उसके जवाब में हम तुम्हें तुम्हागरे ही देश और विदेश में निशाना बनाते रहेंगे। जहां तक शेख ओसामा के लिए इस्लाजमिक देश की तरफ से बदला लेने की बात है। अल्लानह उनपर रहम करे। यह ओसामा के लिए बदला नहीं है। यह उस शख्से के लिए बदला है जिसने इस्लाअम को बचाया।”

इसे भी पढ़िए :  जिस विमान को पाकिस्तान खरीद ना सका, उस एफ-16 लड़ाकू विमानों का कारखाना भारत में लगाना चाहती है लॉकहीड मार्टिन

हम आपको बता दें कि ओसामा बिन लादेन, अमेरिका ने एक गुप्त मिशन में 2011 में पाकिस्तान के एबटाबाद में मारा गया था। लादेन के मरने के बाद यह आंतकी संगठन कमजोर पर गया था। लेकिन लादेन के ठिकाने से मिले कागजात से पता चला था कि हमजा को आगे कर ओसामा के सहयोगी अलकायदा को फिर से खड़ा करने की योजना बना रहे थे।

इसे भी पढ़िए :  गिरफ़्तारी से नौकरी तक: ट्रंप की नीतियों का भारतीयों पर भी असर दिखने लगा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY