मोदी टूटे वादों के पोस्टर बॉय: काग्रेस

0

कांग्रेस ने आज पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सिर्फ टूटे वादों के पोस्टर बॉय है। कांग्रेस ने कहा कि मोदी की पूरी सरकार छल और झूठ पर आधारित है। सत्ता के लिए मोदी ने देश की जनता से बहुत सारे वादे किए थे और पूरे देश में झूठ फैलाए थे। लेकिन इस सरकार के दावों की पोल दो सालों में ही खुल गई है।

इसे भी पढ़िए :  भारत की पहली महिला मर्चेंट नेवी कैप्टन राधिका मेनन ने जीता बहादुरी पुरस्कार

आगे कांग्रेस ने कहा कि सरकार ने एक साल में 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था। लेकिन यह आंकडा मात्र 1.35 लाख तक ही पहुंच पाया है। कांग्रेस ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है “ नौकरियां कहां हैं? इसके विपरीत संप्रग ने 2011 में ही नौ लाख नौकरियां सृजित की थी।”

इसे भी पढ़िए :  सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद 15 से ज्यादा पाक रेंजर्स और 10 से ज्यादा आतंकी किए ढेर- बीएसएफ

कांग्रेस ने मोदी सरकार की विदेश नीति पर भी हमला करते हुए कहा कि सरकार की विदेश नीति का क्या परिणाम निकला है? गुरदासपुर, पठानकोट, पंपोर सहित 1000 बार संघर्ष विराम उल्लंघन मोदी की कूटनीति के प्रत्यक्ष परिणाम रहे हैं। एनएसजी में भी हमें विफलता का मुख देखना पड़ा है।

इसे भी पढ़िए :  जुलाई से सरकारी कर्मचारियों की सैलेरी में होगा इजाफा, मिल सकता है बढ़ा हुआ HRA

इसके साथ ही कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह मोदी की कूटनीति का परिणाम ही है कि रूस ने पाकिस्तान से अपना हथियार व्यापार पर लगा रोक हटा लिया और चीन पूरी ताकत से पाकिस्तान को समर्थन कर रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY