सोनिया गांधी को तेज बुखार, वाराणसी में रोड शो छोड़कर लौट रही हैं दिल्ली

0

वाराणसी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को तेज बुखार हो जाने के कारण वाराणसी में उनके रोड शो को रोक दिया गया है। सोनिया वाराणसी से दिल्ली लौट रही हैं। शीला दीक्षित सहित तमाम कांग्रेसी काशी विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो जारी रखेंगे।

इससे पहले सोनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रोड शो के जरिये शक्ति प्रदर्शन करके कांग्रेस के चुनाव अभियान का आगाज किया। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश में अगले वर्ष चुनाव होने हैं। इस दौरान सोनिया ने SUV पर खड़े होकर हजारों लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। कांग्रेस अध्यक्ष के कारों का काफिले ने मंदिरों की नगरी में धीरे-धीरे करीब 6.5 किमी की दूरी नापी।

इसे भी पढ़िए :  वॉशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी, ट्रंप ने बताया सच्चा दोस्त

इस रोड शो के जरिये यह संकेत दिया गया कि पार्टी यूपी को कितनी अहमियत देती है। मंगलवार सुबह सोनिया गांधी का इंतजार करते हुए राज्य के कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने साफगोई से स्वीकार किया ‘हमें यूपी में चमत्कार की जरूरत है।’ हालांकि उन्होंने जोड़ा, ‘ऐसा पूर्व में भी हो चुका है। यहां तक कि 2014 हमारे विपक्षियों के लिए चमत्कार की तरह था। हम इस बार अपने लिए चमत्कार की उम्मीद लगाए हैं।

इसे भी पढ़िए :  ममता ने सरकार को दिया 3 दिन का अल्टीमेटम, कहा फैसला वापस ले वर्ना तेज करेंगे आंदोलन

कांग्रेस पार्टी इस बार यूपी के चुनाव में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाए है। इस बार चुनाव के लिए अपनी टीम को सिरे से कसते हुए वह राज बब्बर को राज्य के पार्टी प्रमुख के रूप में लाई है और शीला दीक्षित को अपना सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया है। चुनाव प्रचार अभियान को धार देने के लिए उसने रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मदद ली है।

इसे भी पढ़िए :  खुर्शीद अहमद फौजी, शरीर में 8 गोलियां और कहा ‘मुझे दुश्मनों से लड़ने जाना है’

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY