प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से आप विधायक दिनेश मोहनिया को उठा ले गई दिल्ली पुलिस

0

नई दिल्ली। महिलाओं से बदसलूकी और बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के आरोपी ‘आप’ विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार दोपहर वो जब प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे उसी वक्त पूलिस उन्हें उठा ले गई। पुलिस की इस कार्रवाई को मोहनिया ने गुंडागर्दी करार दिया है।
गिरफ्तारी के दौरान दिनेश मोहनिया ने कहा, “पुलिस गुंडागर्दी कर रही है। बीजेपी एमएम खान मर्डर केस से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है, और इसलिए मुझ पर दो दिन में दो झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई हैं।”
गिरफ्तारी के वक्त मोहनिया प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दे रहे थे। दरअसल तुगलकाबाद के बुजुर्ग राकेश का आरोप है कि शुक्रवार को जब वो पानी की कमी के बारे में लोगों से बात कर रहे थे तभी दिनेश वहां पहुंचे। वो दिनेश को पहचान नहीं पाए। राकेश के मुताबिक, उन्होंने सामान्य तौर पर दिनेश से भी पानी के बारे में बात की। लेकिन राकेश ने उन्हें जोर से थप्पड़ मार दिया। राकेश का आरोप है कि विधायक के साथ मौजूद लोगों ने उनका हाथ भी मरोड़ दिया।
गौरतलब है कि, इससे पहले गुरुवार को पानी की शिकायत लेकर विधायक के पास गई एक महिला ने मोहिनया पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। इस महिला का आरोप था कि वह और इलाके की कुछ अन्य महिलाएं एमएलए ऑफिस में पानी की समस्या पर बातचीत करने गए थे। इसी दौरान उन्हें धक्का दिया गया और गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया। पूलिस ने इस मामले में भी मोहनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

इसे भी पढ़िए :  ब्रिटिश संस्था ने हिंदू संगठन से कहा- RSS से दूरी बनाओ

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY