वायरल वीडियो में जाकिर की तारीफ करते दिखे दिग्विजय

0

बांग्लादेश हमले के बाद से ही धर्म प्रचारक जाकिर नाइक निशाने पर हैं। लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नाइक की तारीफ करने की वजह से विवादों में हैं। दिग्विजय सिंह ने नाइक को कभी शांति दूत कहा था।

दरअसल साल 2012 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि दिग्विजय मंच पर बैठे हुए हैं और जाकिर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने नाइक को दुनिया भर में शांति का संदेश देने वाला बताया था। बता दें कि ढाका हमले में शामिल आतंकियों में से दो को जाकिर नाइक के धर्म पर दिए बयानों से प्रेरित बताया गया था। जिसके बाद से नाइक सरकार के रडार पर हैं।

इसे भी पढ़िए :  जाकिर नाइक की मुश्किलें और बढ़ीं, जल्द जारी हो सकता है रेड कॉर्नर नोटिस

दिग्विजय की इस पर सफाई भी आ गई। उन्होंने कहा कि मैंने वहां कोई गलत बात नहीं की थी। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वह जिस इवेंट में जाकिर के साथ शामिल हुए थे वो धार्मिक सद्भावना पर आयोजित हुई थी। कॉन्फ्रेंस में इस विषय पर भी चर्चा हुई थी कि इस्लाम आतंकवाद के खिलाफ है। इतना ही नहीं दिग्विजय ने कहा कि अगर भारत सरकार और बांग्लादेश के पास नाइक के आईएसआईएस से संबंध होने के सबूत हैं तो जाकिर के खिलाफ एक्शन लिए जाने चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  'कांग्रेसी नेता के कहने पर जाकिर के साथ मंच सांझा किया था'- श्री श्री रविशंकर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY