‘आप’ पार्टी के एक और विधायक के खिलाफ FIR दर्ज, आखिर क्यों ?

0
आप पार्टी

लगातार एक के बाद एक विवादों से जूढ रही आम आदमी पार्टी की मुसीबतों का दौर खत्म नहीं हो रहा है। दिल्ली में आप पार्टी के एक और विधायक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। तुगलकाबाद से आप पार्टी के विधायक सहीराम पहलवान पर एक युवक की पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया। दिल्ली पुलिस ने योगेश विधूड़ी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया। योगेश ने आरोप लगाया है कि विधायक और उनके भाई और करीबी सहयोगी ललित और सुभाष ने उसकी पिटाई की।

इसे भी पढ़िए :  गोवा की सड़कों पर किसने लगाए 'आप' पार्टी के आपत्तिजनक पोस्टर ?

योगेश का आरोप है कि कि विधायक सहीराम और उनके भाई और करीबी सहयोगी ललित और सुभाष ने उसकी पिटाई की थी। योगेश का कहना है कि उन्होंने 3 महीने पहले टूटी गलियों को बनवाने के लिए सहीराम से कहा था। आरोप है कि इस संबंध में कोई काम नहीं होने पर फंड के बारे में पूछने पर सहीराम ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़िए :  नजीब के इस्तीफे पर भी हो रही 'जंग', कांग्रेस ने कहा- बीजेपी के दबाव में उठाया ये कदम

दिल्ली में आप पार्टी के विधायकों का विवादों से गहरा रिश्ता बनता जा रहा है। आपको बता दें कि कई आप पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह को भी दिल्ली पुलिस धमकी देने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

इसे भी पढ़िए :  बादल ने पत्र लिखकर की राजनाथ से अपील, कहा 'आप' की फंडिंग की हो जांच

वीडियो में देखिए –  आप पार्टी के विधायक सहीराम पर मारपीट का आरोप लगाने वाले योगेश का पूरा बयान

वीडियो सौजन्य टीवी टुडे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY