हेड कोच मामले पर गांगुली का शास्त्री को करारा जवाब!

0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री में आजकल कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा। हेड कोच न बन पाने से आहत शास्त्री ने गांगुली पर कई आरोप लगाए। अब इंडियन क्रिकेट के दादा गांगुली ने उनके आरोपों का जवाब दिया है। गांगुली ने उनपर पलटवार करते हुए पूछा है कि, आखिर इतने अहम इंटरव्यू के समय रवि शास्त्री खुद उपस्थित क्यों नहीं थे?
सौरव गांगुली ने कहा है कि रवि शास्त्री के बयान से मुझे अत्यधिक आश्चर्य और दुख हुआ। ये पहले से ही निश्चित था कि जिस दिन कोच का चुनाव होगा उस दिन मैं कैब वर्किंग कमेटी की मीटिंग में शामिल होउंगा। साथ ही गांगुली ने शास्त्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, शास्त्री को बैंकॉक में छुट्टी मानने के बजाए इतने अहम इंटरव्यू के लिए मौजूद रहना चाहिए था।
गौरतलब है कि शास्त्री उस दौरान छुट्टी मनाने बैंकॉक गए हुए थे और हेड कोच का इंटरव्यू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिया था। इंटरव्यू में बीसीसीआई के तीन सलाहकारों में से दो सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण तो उपस्थित थे, लेकिन सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की मीटिंग में व्यस्त होने का हवाला देते हुए नहीं आए थे।

इसे भी पढ़िए :  तुर्की में नकाम तख्तापलट में शामिल लोगों को न्याय के कटघरे में लाएगा अमेरिका: बराक ओबामा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY