सत्ता में आते ही पीएम मोदी ने बिछाए थे पाक के लिए रेड कारपेट- आजाद

0
गुलाम नबी आजाद

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने एकबार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। आजाद ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर को लेकर राज्यसभा में चार दफा बहस हुई और लोकसभा में भी बहस हुई। पीएम अपने कमरे में मौजूद थे, लेकिन बहस में शामिल नहीं हुए। वह यहां-वहां बात कर रहे हैं अपने घर में ही बात नहीं कर रहे। आजा ने यह बातें एनडीटीवी से खास बातचीत में कही है।

इसे भी पढ़िए :  रक्षा मंत्री बोले- सेना के लिए दान पूरी तरह स्वैच्छिक, कोई दबाव नहीं डाल सकता

आजाद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोग मर रहे हैं, चाहे वे आम लोग हों या सुरक्षा कर्मी। आपने तो शपथ लेने के साथ ही पाकिस्तान के लिए रेड कारपेट बिछा दिया था, जिसका अंत नवाज शरीफ के निजी समारोह में शिरकत के साथ हुआ। दरअसल, काबुल दौरे से लौटते समय पीएम मोदी अचानक लाहौर उतरे वहां से वह नवाज शरीफ के यहां एक निजी समारोह में शामिल हुए। इससे संदेश देने की कोशिश की गई थी कि दोनों प्रधानमंत्रियों के बीच एक आपसी समझ बन रही है, लेकिन बाद में स्थितियां तनाव की ओर ही बढ़ती गईं।

इसे भी पढ़िए :  शिवसेना का पीएम मोदी पर हमला कहा, 'अगर ये लोग चोर हैं, तो आप चोरों के प्रधानमंत्री हो?'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए आजाद ने कहा कि बीजेपी की राजनीति में आज से नहीं आरएसएस के टाइम से ऐसी ही है। जब देशभक्ति की बात थी, तब ये गायब थे। 1947 तक कांग्रेस और बाकी पार्टियों ने लड़ाई लड़ी। इन्हें साबित करना है कि ये देशभक्त हैं, हमें नहीं।

इसे भी पढ़िए :  पाक का दावा झूठा, फायरिंग में भारत को नही हुआ नुकसान : भारतीय सेना

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY