दिल्ली में एक और ‘आप’ विधायक पर महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज

0

दक्षिणी दिल्ली : देवली से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य प्रकाश जारवाल के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़, गालीगलौच, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जांच के बाद विधायक को पूछताछ के लिए बुलाने की बात कही है।

1दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला संगम विहार के एल-ब्लॉक की रहने वाली है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि दो जून को वह ब्लॉक में पानी न आने की शिकायत लेकर ग्रेटर कैलाश स्थित दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर गई थी। वहां मौजूद प्रकाश जारवाल के समर्थकों ने उससे बदसुलूकी की और जान से मारने की धमकी दी। मामला बढ़ता देख कुछ देर के बाद खुद विधायक भी वहां आ गए। विधायक ने उससे छेड़छाड़ व धक्कामुक्की शुरू कर दी।

इसे भी पढ़िए :  क्या इस बार भी नहीं होगी सोनिया गांधी की रोजा इफ्तार पार्टी?

पुलिस महिला के आरोपों की पड़ताल कर रही है। अधिकारी का कहना है कि महिला के आरोप सही पाए जाते हैं तो विधायक को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच में यह भी देखा जा रहा है कि घटना वाले दिन विधायक वहां मौजूद थे या नहीं। इसके लिए पुलिस जल बोर्ड के दफ्तर के आसपास व बीआरटी पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है। 1महिला ने बताया कि वर्ष 2012 में पब्लिक ग्रीवांस सेल से उसने अपने लिए टैंकर लगवाया था। हर सप्ताह उसे टैंकर से पानी मिलता था, लेकिन पिछले तीन माह से उसे पानी देना बंद कर दिया गया।जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : देवली से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य प्रकाश जारवाल के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़, गालीगलौच, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़िए :  जम्मू-कश्मीर: नौशेरा में पाकिस्तान ने फिर किया सीज़ फायर का उल्लंघन, फायरिंग में महिला की मौत

महिला की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जांच के बाद विधायक को पूछताछ के लिए बुलाने की बात कही है। 1दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला संगम विहार के एल-ब्लॉक की रहने वाली है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि दो जून को वह ब्लॉक में पानी न आने की शिकायत लेकर ग्रेटर कैलाश स्थित दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर गई थी। वहां मौजूद प्रकाश जारवाल के समर्थकों ने उससे बदसुलूकी की और जान से मारने की धमकी दी। मामला बढ़ता देख कुछ देर के बाद खुद विधायक भी वहां आ गए। विधायक ने उससे छेड़छाड़ व धक्कामुक्की शुरू कर दी। पुलिस महिला के आरोपों की पड़ताल कर रही है। अधिकारी का कहना है कि महिला के आरोप सही पाए जाते हैं तो विधायक को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच में यह भी देखा जा रहा है कि घटना वाले दिन विधायक वहां मौजूद थे या नहीं। इसके लिए पुलिस जल बोर्ड के दफ्तर के आसपास व बीआरटी पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है। 1महिला ने बताया कि वर्ष 2012 में पब्लिक ग्रीवांस सेल से उसने अपने लिए टैंकर लगवाया था। हर सप्ताह उसे टैंकर से पानी मिलता था, लेकिन पिछले तीन माह से उसे पानी देना बंद कर दिया गया।

इसे भी पढ़िए :  सांसदों, विधायकों और विधानपरिषद सदस्यों के खिलाफ अपराधिक मामलों की रिपोर्ट दें: इलाहाबाद हाईकोर्ट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY