BCCI अध्यक्ष पद से हटाए जाएंगे अनुराग ठाकुर?

0
लोढ़ा पैनल

लोढ़ा पैनल ने बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को उनके पद से हटाए जाने की मांग की है। लोढ़ा पैनल ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट सौंपी, जिसमें यह मांग की गई है। पैनल ने अपने रिपोर्ट में बीसीसीआई पर आरोप लगाया है कि वह प्रशासन में सुधार के लिए उसकी सुझाई सिफारिशों को नजरअंदाज कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  ओडिसा के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 22 की मौत, दर्जनों घायल

पैनल ने बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर सहित आला अधिकारियों को उनके पद से हटाए जाने की भी मांग की ताकि सुधारों को लागू करने में आसानी हो। पैनल ने कहा कि सिफारिशों को लागू करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई छह महीने की मोहलत जल्द खत्म हो रही है बीसीसीआई इसके लिए कोई पुख्ता रोडमैप तैयार करने में मदद नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने वाले भारतीय मीडियाकर्मी असुरक्षित: रिपोर्ट

चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर की अध्यक्षता वाली बैंच ने इस मामले पर बीसीसीआई को फटकार लगाते हुए सुधारों को लागू करने को कहा। ठाकुर ने बीसीसीआई से कहा, ‘बीसीसीआई कोर्ट के आदेशों को नजरअंदाज नहीं कर सकती। आपको सही रास्ते पर लाने के लिए हम जरूरी ऑर्डर देंगे।’

इसे भी पढ़िए :  रिओ ओलंपिक: भारत के लिए निराशाजनक रहा आज का दिन, महिला हॉकी और युगल बैडमिंटन में मिली हार

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर बोर्ड खुद को कानून के ऊपर समझता है तो यह गलत है। कोर्ट ने बोर्ड से आदेश का पालन करने को कहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY