पाकिस्तानी कलाकारों की ‘जूतों से पिटाई’ की जानी चाहिए: संगीत सोम

0
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को मनसे जैसी पार्टियों से मिल रही धमकियों के बीच विवादास्पद भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा है कि पाकिस्तानी कलाकारों की ‘जूतों से पिटाई’ की जानी चाहिए।

यूपी में सरधना से विधायक सोम ने कहा कि पाकिस्तान के कुछ कलाकार यहां करोड़ों रुपये कमा रहे हैं, जबकि उनके देश में उन्हें कोई नहीं पूछता। वे बॉलीवुड आते हैं और करोड़ों रुपये कमाते हैं और फिर भारत के साथ गद्दारी करते हैं।’’

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी के तीन बाद ही अमित शाह के बैंक में जमा हुए 500 करोड़ के पुराने नोट! पढ़ें पूरी खबर

वर्ष 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी सोम ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान को यह संदेश देना चाहिए था कि हम यहां (भारत) कमाते और खाते हैं, इसलिए इस तरह की घटनाएं (आतंकवाद) यहां नहीं होनी चाहिए।’’

पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों द्वारा उरी हमले के मद्देनजर राज ठाकरे की मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को तुरंत भारत छोड़ने को कहा था और धमकी दी थी कि यदि वे भारत नहीं छोड़ते हैं तो उनकी फिल्मों की शूटिंग रोक दी जाएगी। उरी आतंकी हमले में 18 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

इसे भी पढ़िए :  VIDEO: UPA के शासनकाल में क्यों नोटबंदी के खिलाफ थी बीजेपी ?

सोम ने कहा कि इस तरह के लोगों को जूतों से पीटना चाहिए और किसी भी कीमत पर उन्हें इस देश से निकलने के लिए मजबूर किया जाना चाहिए। एक जानवर भी जिस व्यक्ति के घर खाता है, उसके प्रति वफादारी दिखाता है।

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी से चंद घंटें पहले BJP के एकाउंट में आई भारी भरकम रकम, किसने और क्यों जमा कराई?

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी भारत से खाते हैं और फिर नमक हरामी करते हैं। केवल एक देशभक्त को भारत में ठहरना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें और पूरे पाकिस्तान को जवाब दिया जाना चाहिए। चिंता न करें, भारतीय सेना उन्हें जवाब देगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY