पीवी सिंधु के फाइनल में प्रवेश पर बिग बी ने साधा ओलंपिक के आलोचकों पर निशाना, मोदी ने दी बधाई

0

 

 

दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रियो ओलंपिक में पीवी सिंधु को जीत के लिये बधाई दी, ट्वीट किया, ‘तुमने भारत को गौरवान्वित किया। फाइनल के लिये शुभकामनायें।

वहीं बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘टी2352, कभी महिला की ताकत को कम मत आंको। पीवी सिंधु, आपने ना कहने वाले कई लोगों को खत्म कर दिया। आप भारत का गौरव हैं।’’ महान शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद ने लिखा, ‘‘पीवी सिंधु, बधाई। रियो ओलंपिक 2016 में पदक। भारत, महिलाओं खेलों में आगे बढ़ो।’’ स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘भाईयों इस छोरी :लड़की: ने भी लट्ठ गाड़ दिया। पीवी सिंधु पर गर्व और फाइनल के लिए शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं कि आप स्वर्ण पदक जीतें।’’ तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी फाइनल में जगह बनाने के लिए सिंधु को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह इस प्रदर्शन को जारी रखते हुए फाइनल में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतेगी।

इसे भी पढ़िए :  गेटवे ऑफ इंडिया तक पहुंचा हाई टाइड

सिंधु के पिता पी वी रमन्ना के पास इस खुशी को व्यक्त करने के लिये शब्द नहीं थे। उन्होंने इसका श्रेय कोच पुलेला गोपीचंद को दिया। उन्होंने कहा, ‘‘बहुत ज्यादा खुश हूं। मेरे पास इसे बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं। जब वह दस साल की थी तब से गोपी की निगरानी में है। हम उनके बहुत आभारी हैं। सिंधु ने भी ओलंपिक पदक जीतने के लिये काफी संघर्ष किया। ’’ रमन्ना ने कहा, ‘‘मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि वह हमेशा स्वस्थ रहे। मेरी दिली इच्छा थी वह जीते ताकि कोई कुछ नहीं कह सके।’’ सिंधु की मां पी विजया ने कहा, ‘‘मैं साक्षी को कांस्य पदक जीतने और सिंधु को बधाई देना चाहती हैं। सिंधु की जीत से हम बहुत खुश हैं। ’’

इसे भी पढ़िए :  नरसिंह यादव दूसरे डोप टेस्ट में भी हुए फेल, गुरुवार को सुनवाई के बाद आएगा फैसला

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY