पंजाब में आरएसएस के सह सरसंघचालक को अपराधियों ने गोली मारी, हालत गंभीर

0

दिल्ली
जालंधर के व्यस्ततम ज्योति चौक इलाके में आज रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पंजाब प्रांत के सह सरसंघचालक की कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  न कांग्रेस के न 'आप' के हुए सिद्धू, पंजाब के लिए बनाया नया मोर्चा

जालंधर के पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पंजाब प्रांत के सह सरसंघचालक अवकाश प्राप्त बिग्रेडियर जगदीश गगनेजा को कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने शहर के व्यस्ततम ज्योति चौक के निकट गोली मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

आयुक्त ने बताया कि गगनेजा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान की नापाक हरकत, कश्मीर मामले को लेकर यूरोपीय संघ के पास गया

दूसरी ओर पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के ज्योति चौक इलाके में मखदूमपुरा मोहल्ले के निकट मोटरसाइकिल सवार ने गोली मारी है। इस पर कितने लोग सवार थे अथवा गगनेजा को कितनी गोली लगी है, इस बारे में अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान घोल रहा है देश में नशे का ज़हर: सुखबीर सिंह बादल

हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और स्थानीय विधायक मनोरंजन कालिया ने बताया कि गगनेजा के पेट में तीन गोली लगी है और चिकित्सकों का कहना है कि उनकी हालत अभी नाजुक है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY