यूपी चुनाव में अगर बीजेपी हारी तो यह राज्य बन जाएगा पाकिस्तान?

0
संगीत सोम
प्रतिकात्मक तस्वीर

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के नेता संगीत सोम ने फिर से विवादित बोल बोले हैं। मेरठ की एक रैली में सोम ने कहा कि यूपी का अगला चुनाव हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच जंग की तरह है। इसमें बीजेपी को हराना यहां पाकिस्तान बनाने के बराबर है। गैर-भाजपाई दलों में इस बयान की तीखी प्रतिक्रिया हुई और भाजपा का कहना है कि वह इस बयान की समीक्षा कर रही है।

संगीत सोम को यह लगता है कि यूपी विधानसभा चुनावों में अगर बीजेपी जीती तो हिन्दुस्तान जीतेगा। लेकिन अगर गैर बीजेपी पार्टी जीती तो यह जीत पाकिस्तान की होगी।

इसे भी पढ़िए :  मुंबई आतंकी हमले के जांच को तार्किक अंत तक पहुंचाने के लिए पाक को चाहिए और सबूत

संगीत सोम ने कहा कि यहां लड़ाई हिन्दुस्तान और पाकिस्तान की है, ये ध्यान रखिए एक तरफ़ पाकिस्तान है, एक तरफ़ हिंदुस्तान है। तुम्हें क्या करना है ये सोच लो। क्या करना है? एकतरफ़ा कर लो मामला।

संगीत सोम मेरठ की सरधाना सीट से एमएलए हैं। मुजफ्फरनगर दंगों में भी उनका नाम आया है और वह मानते हैं कि अगर वह हार गए और उनकी जगह बीएसपी के इमरान यकूब जीत गए तो भी यहां पाकिस्तान बन जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  BJP और AIADMK की बढ़ती नज़दीकियां ! मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे तमिलनाडु के सीएम पन्नीरसेल्वम

संगीत सोम ने कहा कि भाजपा की एक तरफ़ा जीत है, अगर कोई थोड़ा बहुत चुनाव में रहेगी तो बसपा रहेगी। इसमे कितनी सच्चाई है ये तो चुनावों के नतीजो के बाद पता चलेगा।  सपा वालो  ने कहा कि हम तो हार ही गए, पर हमें तो ये विधायक हराना है। विधायक को हरा के क्या पाकिस्तान बनाना है, मुझे बता दो। संगीत सोम के इस बयान को लेकर गैर भाजपाई दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

यूपी सरकार में राज्यमंत्री नावेद सिद्धीकी ने कहा कि जिस तरह की वह बात कर रहे हैं मुल्क को बांटने की बात कर रहे हैं। वह कहीं न कहीं से यह हिन्दुस्तान पाकिस्तान का मुद्दा लेकर आ रहे हैं। पाकिस्तान किसको कह रहे हैं इस देश के अंदर, वह पाकिस्तान एक कौम को कह रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  भारतीय मीडिया की खबरों का पाकिस्तान ने किया खंडन, कहा-नहीं बंद होगा 5000 रुपये का नोट

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये भाजपा नहीं कह रही है और भाजपा इस बात का समर्थन नही करती हैं, लेकिन हम इस बयान की समीक्षा करेंगे। उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY