दिल्ली सरकार को डिरेल करना चाहते हैं मोदी: केजरीवाल

0

चेक स्कारर्फ कंधों पर डाले और टोपी पहने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंरने कहा कि उन्हें बताया गया है कि वे भाग्यशाली हैं कि उनकी पार्टी के विधायकों को जेल भेजा जा रहा है। और वह गुजरात के पूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या जैसी किस्मत वाले नहीं हैं जिन्हेंह 2003 में मार दिया गया था।

पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर में एक ईद मिलन कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी उनके सभी विधायकों को जेल में डालना चाहते हैं ताकि दिल्ली सरकार डिरेल हो जाए। उन्होंकने दावा किया कि मोदी आप की बढ़ती लोकप्रियता से डरे हुए हैं। केजरीवाल ने कहा, ”वह दिल्ली की सरकार को डिरेल करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी अच्छे अफसरों का तबादला दिल्लीे से बाहर कर दिया गया है। वे हमारे विधायकों को जेल में डाल रहे हैं। हमें भगत सिंह और सुभाष चंद्र बोस के त्याग को याद करने की जरूरत है। यह आजादी की दूसरी लड़ाई है। सभी विधायक जेल में जाने को तैयार रहें।”

इसे भी पढ़िए :  PM मोदी ने मांगा मंत्रियों से यात्राओं का ब्यौरा, पूछा- नोटबंदी में क्या किया, आज ही देना होगा जवाब

केजरीवाल ने आगे कहा, ”किसी ने मुझसे कहा, केजरीवाल जी, आप बहुत लकी हैं। मैंने पूच्छा क्यों, उन्होंने कहा, ‘आपको तो जेल ही भेज रहे हैं। नहीं तो गुजरात में तो हरेन पांड्या जैसे आपका पत्ता ही साफ कर सकते थे।’ दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी ने अब तक आप के 12 विधायकों को जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा, ”मैं कुछ दिन पहले गुजरात गया था। मैंने राजकोट से सोमनाथ तक 200 किलोमीटर की यात्रा की। रोड के दोनों तरफ लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इन लोगों (मोदी व भाजपा) ने गुजरात को बर्बाद कर दिया है। दिल्ली में 400 यूनिट का बिजली बिल 1,100 रुपए हैं, जबकि गुजरात में 2,200 रुपए। स्कूल व अस्पतालों की बुरी हालत है। लोग तंग आ चुके हैं। वे चुनाव का इंतजार कर रहे हैं ताकि गुजरात में आम आदमी पार्टी सरकार बना सके। लोग गोवा में भी आप के लिए तैयार हैं और हालिया सर्वे के अनुसार पंजाब में आप कम से कम 100 सीट जीतेगी।

इसे भी पढ़िए :  CBSE Results: 12वीं में लड़कियों का जलवा, पहले और दूसरे नंबर पर जमाया कब्जा, रक्षा बनीं टॉपर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY