सुब्रमण्यम स्वामी का मोदी सरकार पर एक और वार, ‘अच्छे दिन’ पर उठाए सवाल

0
फाइल फोटो।

नयी दिल्ली। लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फटकार का बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कोई असर नहीं पड़ा है। उनके तेवर अभी भी तीखे ही हैं। अपने बयानों से केंद्र सरकार और पार्टी दोनों के लिए समस्या खड़ी करने वाले स्वामी ने अब सीधे मोदी सरकार के ‘अच्छे दिनों’ पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर वॉल पर ‘जीडीपी’ के तीर से आरबीआई और सरकार दोनों पर एकसाथ निशाना साधा जो सरकार के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।
स्वामी ने ट्विटर किया कि अगर मैं इंडेक्स नंबर के सैमुअल्सन-स्वामी थ्योरी को भारतीय जीडीपी की गणना या आरबीआई इंटरेस्ट रेट पर लागू करूं तो मीडिया चिल्लाने लगेगी कि स्वामी पार्टी विरोधी गतिविधी में शामिल हैं। इसमें कोई शक नहीं कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट के जरिए विपक्ष को मोदी सरकार पर निशाना साधने का एक मौक दे दिया है।


यहां गौर करने वाली बात यह है कि दो साल के कार्यकाल के बाद केंद्र सरकार अगर अपनी सफलताओं को गिनाने बैठती है तो पहला नंबर बेहतर जीडीपी को देती है और ऐसे में जीडीपी पर स्वामी के सवाल ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल ने लगाए पीएम मोदी पर गंभीर आरोप, दोस्तों की कर रहे मदद, देखें वीडियो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY