बड़े अधिकारियों को निशाना बना सकते हैं आंतकी, अलर्ट जारी

0

नई दिल्ली। आतंकियों के निशाने पर अब देश के बड़े बड़े अधिकारी हैं। दिल्ली पुलिस ने अपने स्पेशल सेल के अधिकारियों को एक चिट्ठी लिखी है, चिट्ठी में कहा गया है कि अलकायदा के आतंकी उनपर हमला कर उनकी हत्या कर सकते हैं। दरअसल, अल-कायदा ने स्पेशल सेल के अधिकारियों की हत्या के लिए संदेश जारी किया है। इस संदेश के बाद खुफियां एजेसिंयां सतर्क हैं।

इसे भी पढ़िए :  लड़की का लालच देकर भारतीय सेना में सेंध लगा रहा है ISI

दिल्ली पुलिस ने भी स्पेशल सेल के सभी आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही उसने सभी प्रशासनिक अधिकारियों को अलर्ट रहने के लिए भी कहा है। दिल्ली पुलिस की चिट्ठी के मुताबिक अलकायदा के मुखिया मौलाना असीम उमर ने भारतीय मुसलमानों को नसीहत दी है कि वो भारतीय पुलिस सेवा और भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की हत्या करें। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने भी इस बात की पुष्टि की है।

इसे भी पढ़िए :  86% लोगों की जिंदगी पर नोटबंदी का बुरा असर: कपिल सिब्बल

इससे पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर कहा है कि भारत में भी बांग्लादेश जैसे हमले हो सकते हैं। खुफिया एजेंसियों की माने तो बंगाल और असम में आतंकी संगठन आईएसआईएस का एक नेटवर्क है जो देश में इस तरह के हमलों को अंजाम देने की फिराक में हैं। खुफिया एजेंसियों के इस अलर्ट के बाद देश भर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

इसे भी पढ़िए :  अमरनाथ हमले के विरोध में बजरंग दल की गुंडागर्दी, मुस्लिम शख्स को मारा थप्पड़, कहा- बोल भारत माता की जय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY