सेल्फी की वजह से महिला आयोग की सदस्य को देना पड़ा इस्तीफा

0

रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेने के बाद विवादों में घिरी राजस्थान महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जन ने इस्तीफा दे दिया है। RCW सदस्य सौम्या गुर्जर और चीफ सुमन शर्मा की रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेती तस्वीरों की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।
राजस्थान महिला आयोग की टीम रेप पीड़िता का हालचाल जानने गई थी। लेकिन बाद में ये लोग सेल्फी खींचने में व्यस्त हो गए। बाद में सेल्फी की तस्वीरें सामने आने के बाद आयोग अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा पीड़िता को सामान्य करने के लिए किया गया होगा।
ये सेल्फी जयपुर के महिला थाने में ली गई। रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेने वाली राजस्थान महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर थीं, जबकि सेल्फी में राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा मुस्करा रही थीं।
बता दें कि, पीड़ित महिला के पिता ने 51 हजार रुपये दहेज के नहीं दिए तो महिला के माथे पर इसके पति ने मशीन से गोद कर लिखा था कि मेरा बाप चोर। साथ ही हाथ और शरीर के दूसरे अंगों पर भी गालियां गुदवा दी थीं। महिला का आरोप है कि जेठ और ससुर ने रेप भी किया। इस घटना को दस दिन हो गए न तो अलवर पुलिस ने मामला दर्ज किया और न हीं जयपुर पुलिस ने। बाद में कोर्ट के निर्देश पर आमेर थाने में मामला दर्ज हुआ है।

इसे भी पढ़िए :  जम्मू कश्मीर: नगरोटा में 2 ऑफिसर समेत 7 जवान शहीद, 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY